1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. jharkhand crime news murder of rural development department special division clerk grj

झारखंड के दुमका में रांची के दीप श्रीवास्तव की हत्या, ग्रामीण विकास विभाग विशेष प्रमंडल में थे क्लर्क

झारखंड की राजधानी रांची के रातू रोड के रहने वाले दीप कुमार श्रीवास्तव की दुमका में हत्या कर दी गयी है. पुलिस की मानें, तो ग्रामीण विकास विभाग विशेष प्रमंडल में क्लर्क के पद पर दो साल से कार्यरत थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: दीप कुमार श्रीवास्तव
Jharkhand News: दीप कुमार श्रीवास्तव
फाइल फोटो

Jharkhand News: ग्रामीण विकास विभाग विशेष प्रमंडल दुमका में कार्यरत दीप कुमार श्रीवास्तव की हत्या कर दी गयी है. वे दुमका में इस विभाग में लिपिक के पद पर कार्यरत थे. वे रांची के रातू रोड के रहने वाले थे. आज मंगलवार की अहले सुबह नगर थाना क्षेत्र के डंगाल पाड़ा शिव मन्दिर रोड पर उनका शव पड़ा मिला. सूचना मिलते ही दुमका नगर थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच कर रहे हैं.

किराये के मकान में रहते थे दीप

झारखंड की राजधानी रांची के रातू रोड के रहने वाले दीप कुमार श्रीवास्तव की दुमका में हत्या कर दी गयी है. पुलिस की मानें, तो ग्रामीण विकास विभाग विशेष प्रमंडल में क्लर्क के पद पर दो साल से कार्यरत थे. घटनास्थल के चंद मीटर के फासले पर मृतक दीप कुमार श्रीवास्तव किराये के मकान में रहते थे. बताया जा रहा है कि पिछले चार-पांच महीने से यहां रह रहे थे. उनके सिर और चेहरे पर जख्म दिख रहे थे और काफी खून निकला हुआ था.

रांची के रहने वाले थे दीप

दुमका नगर थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि मृतक दीप 2 साल से दुमका में कार्यरत थे. वे मूल रूप से रांची के रातू रोड के रहने वाले थे. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है. उनके मोबाइल नंबर की जांच की जा रही है कि कल शाम से कौन लोग इनके संपर्क में थे. किसके साथ इनकी किसी तरह की रंजिश थी. इस पहलू को भी देखा जा रहा है.

रिपोर्ट: आनंद जायसवाल

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें