1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. cm hemant soren reached dumka with guruji celebrate 43rd foundation day of jmm on 2nd february smj

2 फरवरी को JMM का 43वां स्थापना दिवस, दुमका पहुंचकर CM हेमंत सोरेन ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा

झामुमो का 43वां स्थापना दिवस दो फरवरी को दुमका के गांधी मैदान में मनाया जायेगा. इसको लेकर गुरुजी शिबू सोरेन और सीएम हेमंत सोरेन दुमका पहुंच गये हैं. झामुमो की यह सभा कोविड गाइडलाइन के अनुरूप होगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: JMM स्थापना दिवस को लेकर दुमका में कार्यक्रम स्थल का जायजा लेते सीएम हेमंत सोरेन.
Jharkhand news: JMM स्थापना दिवस को लेकर दुमका में कार्यक्रम स्थल का जायजा लेते सीएम हेमंत सोरेन.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: राज्यसभा सदस्य सह झारखंड मुक्ति मोरचा के केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन के साथ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मंगलवार की शाम दुमका पहुंचे. दोनों नेतागण दुमका के गांधी मैदान में 2 फरवरी को झारखंड मुक्ति मोरचा के 43वें स्थापना दिवस पर आयोजित होनेवाली सभा को संबोधित करेंगे. पिछले साल की तरह इस बार भी झामुमो की यह सभा कोविड गाइडलाइन के अनुरूप दिन में ही होगी और शाम ढलने से पहले समाप्त हो जायेगी.

Jharkhand news: सीएम हेमंत सोरेन के दुमका पहुंचने पर अधिकारियों ने किया स्वागत.
Jharkhand news: सीएम हेमंत सोरेन के दुमका पहुंचने पर अधिकारियों ने किया स्वागत.
प्रभात खबर.

संताल के हर जिले में मनेगा स्थापना दिवस

कार्यक्रम के बावत केवल प्रमुख कार्यकर्ताओं को ही पार्टी ने इस कार्यक्रम में आने को कहा है. दूसरे जिलों से भीड़ ना पहुंचे, लिहाजा संताल परगना के हर जिले में स्थापना दिवस मनाया जा रहा है. दुमका में इस सभा को पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन, कार्यकारी अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, पार्टी के वरिष्ठ नेता व विधायक नलिन सोरेन, दुमका विधायक बसंत सोरेन एवं जामा विधायक सीता सोरेन के साथ-साथ केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य, विनोद पांडेय एवं विजय कुमार सिंह आदि संबोधित करेंगे.

सज-धजकर तैयार है गांधी मैदान

JMM के 43वें स्थापना दिवस को लेकर दुमका के गांधी मैदान को आकर्षक ढंग से सजाया गया है. गांधी मैदान के स्थायी मंच के सामने ही छोटा सा नया मंच बनाया गया है. कोविड की वजह से मंच पर सीमित नेतागण ही मौजूद रहेंगे. मैदान के सामने 43 झंडे लहराते रहेंगे. 44वां झंडा फहराकर गुरुजी इस सभा की शुरुआत करेंगे. पार्टी की स्थापना दिवस को लेकर शहर के विभिन्न चौक-चौराहों को झामुमो के झंडे-बैनर व हार्डिंग्स से पाट दिया गया है.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें