26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

SNMMCH : गिरिडीह जेल में बंद महिला नक्सली की तबीयत बिगड़ने पर कराया गया भर्ती

पेट में दर्ज होने की शिकायत पर शुक्रवार की रात लाया गया अस्पताल, कड़ी सुरक्षा में रखी गयी है महिला नक्सली

पेट में दर्ज होने की शिकायत पर शुक्रवार की रात लाया गया अस्पताल, कड़ी सुरक्षा में रखी गयी है महिला नक्सली

गिरिडीह जेल में बंद महिला नक्सली दुला बास्की की तबीयत बिगड़ने पर इलाज के लिए धनबाद के एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है. शुक्रवार की रात अचानक पेट में दर्द शुरू होने के बाद उसे पहले गिरिडीह के सदर अस्पताल ले जाया गया. वहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे एसएनएमएमसीएच रेफर कर दिया. महिला नक्सली को एसएनएमएमसीएच के गायनी विभाग में भर्ती किया गया है. चिकित्सकों के अनुसार शुरुआती जांच में उसकी पेट में गांठ बनने की बात सामने आ रही है. अस्पताल में कड़ी सुरक्षा के बीच महिला नक्सली को रखा गया है. उसके साथ दो महिला, तीन पुरुष जवान व एक प्रभारी मौजूद है. दुला बास्की ने बताया कि वह गिरिडीह के निमियाघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत चेचेरिया गांव की रहने वाली है. 2022 में हजारीबाग से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. इसके बाद से वो गिरिडीह जेल में बंद है.

यह भी पढ़ें

कौशल प्रशिक्षण केंद्र में युवती हुई बेहोश, जहर खाने की आशंका पर पेट कराया गया वाश :

बलियापुर के झारखंड पब्लिक स्कूल अंतर्गत संचालित मुख्यमंत्री कौशल प्रशिक्षण केंद्र में शनिवार को प्रधानखंता गांव की रहने वाली युवती शनिवार की सुबह 10 बेहोश होकर गिर गयी. प्रशिक्षण केंद्र के लोग उसे बलियापुर सीएचसी ले गये. जहां, उसकी स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने एसएनएमएमसीएच रेफर कर दिया. उसे लेकर पहुंचे लोगों ने एसएनएमएमसीएच के चिकित्सकाें के समक्ष युवती के जहर खाने की आशंका जतायी. इसपर चिकित्सकों ने युवती का पेट वाश किया. युवती फिलहाल बेहोशी की हालत में है. सूचना पर युवती के परिजन अस्पताल पहुंच चुके है. सभी युवती के होश में आने का इंतजार कर रहे हैं. इस संबंध में केंद्र के प्राचार्य महताब ने कहा कि अचानक युवती ने गर्दन में दर्द होने की शिकायत की. बाद में वह बेहोश हो गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें