1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. supremacy in north tisra bjp leaders and raghukul supporters fighting over extortion

नाॅर्थ तिसरा में वर्चस्व, रंगदारी को ले भिड़े भाजपा नेता व रघुकुल समर्थक

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

तनाव : कंपनी से हटाये गये मजदूरों को दोबारा रखने की मांग

लोदना : नाॅर्थ तिसरा गोकुलधाम विस्थापित मुहल्ला के समीप शनिवार की दोपहर डेढ़ बजे भाजपा नेता सतीश महतो और रघुकुल समर्थकों में भिड़ंत हो गयी. सतीश महतो और कन्हैया चौहान के लोगों के बीच जम कर मारपीट हुई, जिसमें एक प्रशिक्षु दारोगा समेत नौ लोग घायल हो गये. पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि चार को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया.

जानकारी के मुताबिक लोदना क्षेत्र की एनटीएसटी परियोजना में कार्य कर रही कैट पिलर कंपनी से हटाये गये मजदूरों को दोबारा रखने, यहां वर्चस्व कायम करने तथा रंगदारी के सवाल पर दोनों गुटों में हिंसक संघर्ष हुआ. इस दौरान दो राउंड हवाई फायरिंग भी की गयी. इससे वहां भगदड़ मच गयी. सूचना मिलने पर तिसरा पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों गुट पर बल प्रयोग कर खदेड़ना शुरू किया. इसी दौरान हंगामा कर रहे लोगों में से कुछ ने तिसरा थाना में पदस्थापित प्रशिक्षु दारोगा कुंदन कुमार वर्मा पर लाठी-डंडा से हमला बोल दिया.

हमले में श्री वर्मा घायल हो गये. भिड़ंत में दोनों गुट के आठ लोग भी घायल हुए हैं. पुलिस ने घायल मुन्ना पांडेय, छोटू ओझा, राकेश झा, सदी कुमार और रोहण मांझी को इलाज के बलियापुर स्वास्थ्य केंद्र भेजा. अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया. बाद में पुलिस ने विस्थापित मुहल्ला में सर्च अभियान चला कर दोनों गुटों के आठ लोगों को हिरासत में लिया.

इनसे पूछताछ चल रही है. पुलिस ने घटनास्थल से कई बाइकों को जब्त किया है. डीएसपी अजीत कुमार सिन्हा, जोड़ापोखर सर्किल इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार, झरिया इंस्पेक्टर पीके सिंह, झरिया सीओ राजेश कुमार के अलावा लोदना, अलकडीहा, घनुडीह, बलियापुर थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. स्थिति की गंभीरता को देख डीएसपी ने धनबाद पुलिस लाइन से अतिरिक्त बल को बुला लिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें