1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. nanhe khan murder case action against gangster prince khan police doing attachment seizure grj

Jharkhand Crime News: नन्हे खान हत्याकांड में फरार गैंगस्टर प्रिंस खान के घर कुर्की-जब्ती कर रही पुलिस

नन्हे खान हत्याकांड में फरार गैंगस्टर प्रिंस खान के घर पर पुलिस के द्वारा कुर्की जब्ती की कार्रवाई रविवार को शुरू की गई. चार थाना की पुलिस मौके पर मौजूद है और घर से एक-एक सामान जब्त किया जा रहा है. इस मामले में पुलिस अब तक कई अपराधियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News:  कुर्की-जब्ती करने पहुंची पुलिस
Jharkhand Crime News: कुर्की-जब्ती करने पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: धनबाद के नन्हे खान हत्याकांड (nanhe khan murder case) में फरार गैंगस्टर प्रिंस खान के घर पर पुलिस के द्वारा कुर्की जब्ती की कार्रवाई रविवार को शुरू की गई. चार थाना की पुलिस मौके पर मौजूद है और घर से एक-एक सामान जब्त किया जा रहा है. पुलिस इन सामानों को जब्त कर बैंक मोड़ थाना में रख रही है. इस दौरान पुलिस घर के बर्तन से लेकर एसी, फ्रिज, टीवी, कपड़े समेत घर की खिड़की और दरवाजे को भी उखाड़कर ले जा रही है. कुर्की-जब्ती के क्रम में प्रिंस खान के घर से पुलिस को नोट गिननेवाली मशीन मिली.

नन्हे खान हत्याकांड में कई हो चुके हैं गिरफ्तार

नन्हे खान हत्याकांड में फरार गैंगस्टर प्रिंस खान के घर पर पुलिस के द्वारा कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जा रही है. इससे पहले धनबाद पुलिस ने हत्या में शामिल शूटर सहित 7 क्रिमिनल्स को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने शूटर डिक्की अंसारी उर्फ मुरतजा अंसारी, शूटर मो अनवर उर्फ रहमत के अलावा मो राशिद हसन, आजाद आलम उर्फ आजाद खान, अरशद खान उर्फ पच्चू, मो शहवाज आलम और मो सद्दाम कुरैशी को गिरफ्तार किया था. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में नामजद अभियुक्त प्रिंस खान के भाई बंटी खान उर्फ जिआउल हक को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज और इरफान उर्फ काले मुन्ना व नादो उर्फ नदीम खान को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया गया था.

नन्हे की हत्या की प्लानिंग में शामिल थे बंटी और नादो

24 नवंबर 2021 को नया बाजार निवासी माहताब आलम उर्फ नन्हे की हत्या वासेपुर पुल के पास गोली मार कर कर दी गयी थी. हत्या के एक दिन पहले प्रिंस के कार्यालय में पूरी प्लानिंग हुई थी. इस दौरान बंटी के अलावा उसके सभी भाई, माता-पिता, नादो और दर्जनों लोग मौजूद थे. डिक्की, अनवर, हैदर व हीरा ड्राइवर को हत्या की जिम्मेदारी सौंपी गयी थी. हत्या के बाद भी प्रिंस खान के कार्यालय में सभी दहशत फैलाने के लिए जुटे थे. यहां से कई हथियार के अलावा अन्य सामान बरामद हुआ था. बैंक मोड़ पुलिस इस मामले में प्रिंस खान की मां नासरिन परवीन सहित दर्जनों लोगों को जेल भेज चुकी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें