32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, हत्या का आरोप

पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र की मोहलीडीह पंचायत के बेजड़ा गांव निवासी श्यामापद धीवर की पत्नी सुनीता धीवर (25) का शव शनिवार को घर में संदेहास्पद स्थिति में मिला.

पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र के बेजड़ा गांव का है मामला, पुलिस कर रही है घटना की जांचमृतका की मां ने सुनीता के ससुर व दादी सास पर लगाया हत्या करने का आरोपभूली बस्ती में है मायका, चेन्नई में काम करता है पति

पूर्वी टुंडी.

पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र की मोहलीडीह पंचायत के बेजड़ा गांव निवासी श्यामापद धीवर की पत्नी सुनीता धीवर (25) का शव शनिवार को घर में संदेहास्पद स्थिति में मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेज दिया है. मृतका के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर सुनीता धीवर की हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

बताया जाता है कि भूली बस्ती की रहने वाली सुनीता धीवर का विवाह कुछ साल पूर्व बेजड़ा गांव निवासी अभिमन्यु धीवर के पुत्र श्यामापद धीवर के साथ हुई थी. मायके वालों का आरोप है कि शादी के बाद से ही सुनीता से उसके ससर दादी सास बुरा बर्ताव करते थे. शनिवार को किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया. इसके बाद सुनीता की मौत की सूचना मिली. सूचना पाकर मायके वाले बेजड़ा पहुंचे तो सुनीता का शव खाट पर पड़ा था. मृतका की मां ममता धीवर ने पुलिस को दिये फर्दबयान सुनीता की हत्या उसके ससुर अभिमन्यु धीवर व दादी सास संध्या धीवर पर लगाया है. घटना के बाद से ही दोनों आरोपी फरार हैं. घर से सिर्फ उसकी सास थी. मृतका का पति श्यामापद धीवर चेन्नई में काम करता है. घटना की सूचना पाकर वहां चेन्नई से अपने घर से लिए रवाना हो गया है. मृतका का दो पुत्र है. बड़ा बेटा छह साल व दूसरा चार साल का है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही होगा मौत का खुलासा : थानेदारइस संबंध में पूर्वी टुंडी थानेदार मदन चौधरी ने बताया कि मृतका की मां ममता धीवर के फर्दबयान के आधार पर घटना की जांच पड़ताल की जा रही है. मामला हत्या का है या आत्महत्या का यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही खुलासा हो पायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें