1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. jharkhand crime news job fraud arrested in dhanbad before his marriage navy officer was showing awe srn

नौकरी के नाम पर ठगी करने वाला अपनी शादी से पहले चढ़ा पुलिस के हत्थे, नेवी अफसर बता दिखा रहा था रौब

नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला सोनू कुमार तिवारी को पुलिस ने उसकी शादी पहले गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कोल्ड स्टोरेज कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर कई लोगों से ठगी की है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Dhanbad Crime News: ठगी का आरोपी शादी के दो दिन पहले पुलिस के हत्थे चढ़ा
Dhanbad Crime News: ठगी का आरोपी शादी के दो दिन पहले पुलिस के हत्थे चढ़ा
Prabhat Khabar Graphics

धनबाद: भूईंफोड़ मंदिर में जनेऊ कराने आये गोविंदपुर गोरतोपा निवासी सोनू कुमार तिवारी अपनी शादी के दो दिन पहले पुलिस के हत्थे चढ़ गया. बताया जाता है कि आधा दर्जन लोगों ने नौकरी के नाम पर ठगी करने के आरोप में पकड़कर फजीहत शुरू कर दी. इसपर सोनू ने 100 नंबर डायल कर खुद को नेवी का अधिकारी बता पुलिस को हड़काकर बुला लिया.

पुलिस को समझ में आ गया कि सोनू फर्जी नेवी अधिकारी है, तो उसे उठाकर सरायढेला थाना ले गयी. यहां पूछताछ में पता चला कि सोनू ने कई लोगों से मैथन ओपी क्षेत्र में कोल्ड स्टोरेज कंपनी में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी की है. उसने कई लोगों को आरा भी भेजा था. इसके बाद मैथन ओपी पुलिस को बुलाकर उसके हवाले कर दिया.

गोविंदपुर का है रहनेवाला

सरायढेला पुलिस के अनुसार 22 अप्रैल को सोनू की शादी है. बुधवार को वह अपना जनेऊ करवाने के लिए मंदिर आया था. जिन लोगों से उसने ठगी की थी वे लोग मंदिर में आ धमके और सोनू को पकड़ लिया. उसने बचने के लिए सोनू ने 100 नंबर पर डायल कर सरायढेला पुलिस से संपर्क किया. इस दौरान उसने फोन पर कहा कि 'मैं नेवी का अधिकारी बोल रहा हूं, तुम अपने सीनियर का रिगार्ड नहीं करते, अभी तक नहीं आये हो'. पुलिस मंदिर पहुंची तो पूरा मामला समझ में आया.

कोल्डस्टोरेज कंपनी में नौकरी लगाने के नाम पर की ठगी

जिन लोगों से ठगी हुई है, उन्होंने बताया कि सोनू ने मैथन में कई युवकों से कोल्डस्टोरेज कंपनी में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी की है. कुछ युवकों को नौकरी के लिए बिहार आरा भेजा. जितनी राशि वेतन के रूप में कहा गया था, उससे कम दिया गया और कहा कि तुम्हारा प्रदर्शन खराब है और यही बोल कर नौकरी से निकाल दी और कई को नौकरी भी नहीं मिला.

Posted By: Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें