34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रिंस खान के ऑडियो क्लिप की फॉरेंसिक जांच कराए प्रशासन, ढुलू महतो ने आला अधिकारियों को लिखा पत्र

बाघमारा के विधायक ढुलू महतो ने उस ऑडियो क्लिप की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है, जिसने धनबाद की राजनीति में भूचाल ला दिया है. ऑडियो प्रिंस खान का बताया जा रहा है.

बाघमारा के विधायक ढुलू महतो ने कहा है कि गैंगस्टर प्रिंस खान के नाम से 30 मार्च को जारी ऑडियो क्लिप की फॉरेंसिक जांच होनी चाहिए. ढुलू महतो ने रविवार को राज्य के मुख्य सचिव, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, उपायुक्त, वरीय पुलिस अधीक्षक को पत्र लिख कर कहा है कि शनिवार को जारी ऑडियो क्लिप की उच्चस्तरीय जांच हो.

विधायक के खिलाफ दुष्प्रचार के लिए वायरल हुआ ऑडियो!

उन्होंने कहा कि यह ऑडियो क्लिप उनके (विधायक ढुलू महतो के) खिलाफ दुष्प्रचार करने के लिए प्रसारित कराया गया है. यह गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है. एक सोची-समझी साजिश के तहत किया गया कृत्य है. इसके पीछे लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने का षड्यंत्र है. इसकी गहन जांच होनी चाहिए.

ढुलू महतो ने की उच्चस्तरीय जांच, दोषियों पर कार्रवाई की मांग

ढुलू महतो ने कहा कि इसकी उच्चस्तरीय जांच कराकर दोषियों की पहचान कराकर प्रशासन उसके खिलाफ कार्रवाई करे. ज्ञात हो कि 30 मार्च को सोशल मीडिया में एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था. इसमें खुद को प्रिंस खान बताते हुए जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय तथा जिला मारवाड़ी सम्मेलन के जिलाध्यक्ष कृष्णा अग्रवाल को धमकी दी गयी है.

Also Read : बाघमारा विधायक ढुलू महतो और वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान पर प्राथमिकी दर्ज

वायरल ऑडियो के बाद धनबाद की राजनीति गरमाई

इस वायरल ऑडियो में कहा गया है कि बाघमारा के विधायक को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का टिकट मिलने से दोनों नेता क्यों परेशान हैं. इस क्लिप के सामने आने के बाद से धनबाद की राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गयी है.

सरयू राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ढुलू महतो पर हमला बोला

उधर, सरयू राय ने राजधानी रांची में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके रविवार को ढुलू महतो और भाजपा पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ढुलू महतो पर 49 केस दर्ज हैं. कई मामलों में उन्हें साढ़े चार साल से अधिक की सजा हो चुकी है. ऐसे में भाजपा के संगठन मंत्री स्पष्ट करें कि ढुलू को टिकट किन परिस्थितियों में दिया गया.

Also Read : गैंगस्टर प्रिंस खान ने विधायक सरयू राय व कृष्णा अग्रवाल को दी धमकी, कहा- राजनीति बंद करें, वरना…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें