35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाघमारा विधायक ढुलू महतो और वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान पर प्राथमिकी दर्ज

जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय और मारवाड़ी समाज के नेता कृष्णा अग्रवाल को धमकी मामले में बाघमारा विधायक ढुलू महतो एवं प्रिंस खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हो गई है.

बाघमारा विधायक ढुलू महतो पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय और मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष कृष्णा अग्रवाल को प्रिंस खान से मिली धमकी मामले पुलिस रेस हो गयी है. रविवार को धनबाद के एसएसपी एचपी जनार्दनन ने जिले के सभी थानेदार व डीएसपी के साथ आपात बैठक कर पुलिस अधिकारियों को कई निर्देश दिये.

कृष्णा अग्रवाल के बयान पर दर्ज हुई है प्राथमिकी

श्री जनार्दनन ने पत्रकारों को बताया कि कृष्णा अग्रवाल के लिखित बयान पर बरवाअड्डा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. साथ ही कृष्णा अग्रवाल के घर पर हाउस गार्ड व बॉडीगार्ड उपलब्ध करा दिया गया है. आवेदन में श्री अग्रवाल ने कहा है धनबाद से ढुलू महतो के उम्मीदवार घोषित होने के बाद बाबूलाल मरांडी से धनबाद के उम्मीदवार पर पुनर्विचार करने का आग्रह मैंने किया था.

  • जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय और धनबाद मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष कृष्णा अग्रवाल को धमकी देने का मामला
  • बरवाअड्डा थाना में दर्ज हुआ मामला, ढुलू के इशारे पर धमकाने का आरोप
  • कृष्णा अग्रवाल को उपलब्ध कराये गये हाउस गार्ड और बॉडीगार्ड, ऑडियो वायरल करनेवालों की भी होगी जांच
  • अपराधी प्रिंस खान और अमन सिंह के गुर्गों पर दो सप्ताह के अंदर कसी जायेगी नकेल

सोशल मीडिया से पता चला- दी गई है जान से मारने की धमकी

उन्होंने कहा कि इसके बाद 30 मार्च 2024 की शाम को सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला कि ढुलू महतो के इशारे पर प्रिंस खान ने उन्हें व जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय को जान मारने की धमकी दी. इसके बाद मैं और मेरा परिवार दहशत में हैं. आवेदन के आधार पर धनबाद के बरवाअड्डा थाना में गैंगस्टर प्रिंस खान व विधायक ढुलू महतो के खिलाफ भादंवि की धारा 387, 109, 504, 506 व 120बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

प्रिंस की गिरफ्तारी के लिए इंटरपोल को फिर किया आग्रह

इधर, धनबाद पुलिस ने पुलिस के नाक में दम करनेवाले शातिर अपराधी प्रिंस खान की गिरफ्तारी के लिए विदेश मंत्रालय के माध्यम से इंटरपोल से एकबार फिर मदद मांगी है. एसएसपी ने पत्रकारों को बताया कि धनबाद में दो गिरोह के अपराधी सक्रिय हैं. इनमें से एक फरार अपराधी प्रिंस खान गिरोह है और दूसरा मृतक अमन सिंह का.

Also Read : गैंगस्टर प्रिंस खान ने विधायक सरयू राय व कृष्णा अग्रवाल को दी धमकी, कहा- राजनीति बंद करें, वरना…

प्रिंस खान और अमन सिंह गिरोह के गुर्गों की बनाई सूची

उन्होंने कहा कि इनके गुर्गों की सूची बनायी गयी है. सूची में दोनों गिरोह के दो सौ से अधिक अपराधियों के नाम है. इसमें कई जेल में हैं और कई जमानत पर हैं. जेल के बाहर सभी अपराधियाें पर दो सप्ताह के अंदर नकेल कसी जायेगी.

अपराधियों पर नकेल कसने की एसएसपी ने बनाई रणनीति

एसएसपी ने प्रिंस खान के दो माह तक के सभी मामलों में अनुसंधान तेज करने का निर्देश दिया. साथ ही संगठित अपराध मामले में कार्रवाई की समीक्षा की. एसएसपी ने कहा चुनाव शांति पूर्ण संपन्न करवाने के लिए पुलिस पूरी तरह से तैयार है. अपराधियों पर नकेल कसने के लिए तीन माह की रणनीति बना ली गयी है.

Also Read : सरयू राय बोले- धनबाद के लोगों का दबाव है, मैं चुनाव लडूं

शनिवार को प्रिंस खान का ऑडियो वायरल हुआ. वाइस जांच के लिए ऑडियो भेजा गया है. ऑडियो वायरल करनेवालों का पता लगाया जा रहा है. आरोपियों को चिह्नित कर कार्रवाई की जायेगी.

एचपी जनार्दनन, एसएसपी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें