29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गैंगस्टर प्रिंस खान ने विधायक सरयू राय व कृष्णा अग्रवाल को दी धमकी, कहा- राजनीति बंद करें, वरना…

विधायक व कृष्णा अग्रवाल के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए प्रिंस खान ने एक पूर्व विधायक पर भी गंभीर आरोप लगाये हैं. उसने एक प्रत्याशी के पक्ष में बयानबाजी नहीं करने की भी चेतावनी दी है.

धनबाद: गैंगस्टर प्रिंस खान ने विधायक सरयू राय को धमकी दी है. शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल एक ऑडियो में प्रिंस खान ने सरयू राय के साथ कृष्णा अग्रवाल को धमकाते हुए कहा है कि वो उसके नाम पर अपनी राजनीति नहीं चमकायें. उसने कहा है कि वह रक्त की राजनीति करता है. इसलिए उसका नाम लेकर राजनीति बंद करें, वरना बुरे परिणाम भुगतने होंगे.

विधायक व कृष्णा अग्रवाल के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए प्रिंस खान ने एक पूर्व विधायक पर भी गंभीर आरोप लगाये हैं. उसने एक प्रत्याशी के पक्ष में बयानबाजी नहीं करने की भी चेतावनी दी है. दूसरी ओर इस मामले में विधायक सरयू राय ने बताया कि उन्हें शनिवार की सुबह किसी ने यह आडियो भेजा था, जिसे उन्होंने धनबाद के एसएसपी एचपी जनार्दन को भेज कर जांच कराने और उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. एक मिनट 20 सेकंड के इस इस वायरल आडियो की पुष्टि प्रभात खबर नहीं करता है.

Also Read: सरयू राय बोले- धनबाद के लोगों का दबाव है, मैं चुनाव लडूं

कृष्णा अग्रवाल की सुरक्षा व्यवस्था हुई कड़ी

मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी. देर रात बरवाअड्डा थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि के नेतृत्व में पुलिस कृष्णा अग्रवाल के घर पहुंची और मामले की जानकारी ली. पुलिस ने सुरक्षा के दृष्टिकोण से श्री अग्रवाल को सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध करायी है. उन्हें बॉडीगार्ड देने की भी प्रक्रिया शुरू हो गयी है. बरवाअड्डा थाना प्रभारी ने बताया कि सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की गयी है, पुलिस जांच में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें