27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरयू राय बोले- धनबाद के लोगों का दबाव है, मैं चुनाव लडूं

सरयू राय ने कहा कि उन्होंने पूरे मामले में मासस नेता अरूप चटर्जी से भी बात की है. कांग्रेस के नेता भी संपर्क में हैं. कांग्रेस की सूची जारी नहीं हुई है.

रांची : निर्दलीय विधायक सरयू राय शुक्रवार को धनबाद पहुंचे. संवाददाताओं से बातचीत में श्री राय ने कहा कि मेरे एक समर्थक को बाघमारा विधायक और धनबाद से लोकसभा प्रत्याशी ढुलू महतो ने धमकी दी है. मैं अपने समर्थक के लिए खड़ा हूं. उन्होंने कहा कि कतरास और आसपास के क्षेत्र में ढुलू महतो रंगदारी वसूलते हैं. प्रति ट्रक 12 सौ रुपये का इनका रंगदारी टैक्स है. दर्जनों आपराधिक मामले हैं. श्री राय ने कहा कि वह धनबाद से चुनाव लड़ने की सारी परिस्थिति देख रहे हैं. भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता उनसे मिलने पहुंचे थे. उनका कहना था कि आप चुनाव लड़ें.

सरयू राय ने कहा कि उन्होंने पूरे मामले में मासस नेता अरूप चटर्जी से भी बात की है. कांग्रेस के नेता भी संपर्क में हैं. कांग्रेस की सूची जारी नहीं हुई है. उनके लिस्ट का भी मैं इंतजार कर रहा हूं. मैं एक कॉमन उम्मीदवार बनता हूं, तो फिर विचार करूंगा. श्री राय ने कहा कि ढुलू महतो के पास अकूत संपत्ति है. धनबल और गुंडा बल भी है. ऐसे में चुनाव पूरी मजबूती से लड़ना होगा. वर्तमान हालात को देखते हुए मेरे ऊपर दबाव बहुत है. धनबाद को लेकर सारे दलों का स्टैंड साफ होने के बाद ही कोई फैसला करूंगा.

Also Read: महागठबंधन के पास उम्मीदवारों का टोटा : भाजपा

पूर्णिमा नीरज सिंह दिल्ली पहुंचीं, प्रभारी से करेंगी मुलाकात

इधर, भाजपा द्वारा धनबाद से ढुलू महतो को उम्मीदवार बनाये जाने के बाद कोयलांचल की राजनीति करवट ले रही है. झरिया से कांग्रेस विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह दिल्ली पहुंची हैं. वह प्रभारी गुलाम अहमद मीर से मुलाकात करेंगी. श्रीमती सिंह ने पहले धनबाद से चुनाव लड़ने से मना कर दिया था. कांग्रेस नेतृत्व ने श्रीमती सिंह को धनबाद लोकसभा चुनाव पर चर्चा को लिए बुलाया है. पार्टी का मानना है कि वह धनबाद से ढुलू के खिलाफ मजबूत चुनावी मोर्चा ले सकती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें