29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : होली स्पेशल ट्रेन के नाम पर धनबाद को झुनझुना….जानिए कैसे

उत्तर बिहार जाने वाले यात्रियों को नहीं मिलेगी राहत होली के पहले सिर्फ एक दिन चलेगी ट्रेन होली के पहले एक ट्रिप और बाद में दो ट्रिप चलेगी धनबाद : होली एक व दो मार्च को है. धनबाद से हजारों की संख्या में लोग अपने घर जाते हैं और पर्व मनाकर लौटते हैं, लेकिन इस […]

उत्तर बिहार जाने वाले यात्रियों को नहीं मिलेगी राहत
होली के पहले सिर्फ एक दिन चलेगी ट्रेन
होली के पहले एक ट्रिप और बाद में दो ट्रिप चलेगी
धनबाद : होली एक व दो मार्च को है. धनबाद से हजारों की संख्या में लोग अपने घर जाते हैं और पर्व मनाकर लौटते हैं, लेकिन इस वर्ष उन्हें घर जाने में परेशानी होगी. हाजीपुर रेल मुख्यालय उत्तर बिहार के यात्रियों के लिए एक स्पेशल ट्रेन चला रही है, लेकिन यह यात्रियों को राहत नहीं देगी. पूर्व मध्य रेल द्वारा धनबाद से सीतामढ़ी के बीच चलनेवाली होली स्पेशल ट्रेन झुनझुना साबित होगी. 03327 धनबाद-सीतामढ़ी होली स्पेशल ट्रेन तीन ट्रिप ही चलेगी.
इसमें पहली ट्रिप होली के पहले 24 फरवरी, उसके बाद तीन मार्च व 10 मार्च शनिवार को धनबाद से खुलेगी, यह ट्रेन होली से ठीक छह दिन पहले सीतामढ़ी के लिए चलेगी, जिससे आम यात्रियों को फायदा नहीं होगा. यदि यह ट्रेन होली के पहले तीन या चार दिन चलायी जाती तो यात्रियों को राहत मिलती. होली के तीन-चार दिन पहले ही घर जाने के लिए भीड़ उमड़ती है.
मौर्य का हाल बेहाल : रांची से गोरखपुर जाने वाली मौर्य एक्सप्रेस (15027) की स्थिति ठीक नहीं है, आम दिनों में तो इस ट्रेन में सीट मिल पानी मुश्किल होती है, ऐसे में होली के दौरान बर्थ मिल पाना बहुत मुश्किल होगा. 24 फरवरी से लेकर एक मार्च तक सभी श्रेणी में लंबी वेटिंग है, जबकि इस ट्रेन से उत्तर बिहार व सीवान तक जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें