34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शर्मनाक! शादी का झांसा दे यौन शोषण, वायरल किया फोटो

धनसार : धनसार थाना क्षेत्र टीसी कंपाउंड में एक युवती का आपत्तिजनक फोटो वायरल करने व यौन शोषण कर जबरन गर्भपात कराने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित युवती ने गुरुवार को धनसार थाना में बरमसिया के रजत कुमार साव के खिलाफ मामला दर्ज कराया. उसका कहना है कि रजत उसके मोहल्ले में आता-जाता […]

धनसार : धनसार थाना क्षेत्र टीसी कंपाउंड में एक युवती का आपत्तिजनक फोटो वायरल करने व यौन शोषण कर जबरन गर्भपात कराने का मामला प्रकाश में आया है.

पीड़ित युवती ने गुरुवार को धनसार थाना में बरमसिया के रजत कुमार साव के खिलाफ मामला दर्ज कराया. उसका कहना है कि रजत उसके मोहल्ले में आता-जाता था. इसी बीच दोनों में प्यार हो गया. उसने 14 जनवरी 2015 को जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. इसके बाद शादी का वादा कर उसे आठ माह तक कार्मिक नगर धनबाद में किराये के मकान में रखा. इस दौरान वह गर्भवती हो गयी. जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने झूठा इकरारनामा कर शादी का भरोसा दिया.

15 मार्च 2016 को उसने धनबाद एक क्लिनिक में उसका गर्भपात करा दिया. इसके बाद शादी के लिए दबाव बनाने पर आरोपी युवक सिगरेट से उसे जलाने और मारपीट करने लगा. किसी तरह वह भागकर अपने घर आ गयी. इस पर आरोपी युवक थाना में शिकायत करने पर उसकी आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा. उसने 8 जनवरी 2018 को उसे और अन्य लोगों के व्हाट्सएप पर उसकी आपत्तिजनक फोटो भेज कर वायरल कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें