24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर के मोहनपुर के युवक ने ड्रीम 11 में जीते तीन करोड़

मोहनपुर प्रखंड के बरसतिया गांव में रहने वाले प्रदीप यादव के लिए शुक्रवार की रात सपनों वाली हो गयी. क्रिकेट के प्रति अपने लगाव और किस्मत के सहारे प्रदीप ने ड्रीम 11 में टीम बनाकर तीन करोड़ रुपये जीत लिये हैं.

मोहनपुर. मोहनपुर प्रखंड के बरसतिया गांव में रहने वाले प्रदीप यादव के लिए शुक्रवार की रात सपनों वाली हो गयी. क्रिकेट के प्रति अपने लगाव और किस्मत के सहारे प्रदीप ने ड्रीम 11 में टीम बनाकर तीन करोड़ रुपये जीत लिये हैं. इतनी बड़ी प्राइस मनी जीतने के बाद उसके व घरवालों में खुशी का ठिकाना नहीं है. 15 साल पहले पिता की हत्या के बाद परिवार की जिम्मेदारी संभालते हुए, प्रदीप बेंगलुरु में रहकर काम करने लगा. अपने भाई, मां, भाभी और पत्नी समेत नौ लोगों के परिवार का भरण-पोषण करते हुए वह ड्रीम 11 में अपने सपने को साकार करने के लिए टीम बनाने लगा. शुक्रवार की रात हैदराबाद और कोलकाता के बीच हुए मैच ने बदली किस्मत शुक्रवार रात को प्रदीप ने टाटा आईपीएल में अपनी टीम बनाकर ड्रीम 11 खेला. मैच शुरू होते ही, उनकी टीम शानदार प्रदर्शन करने लगी और अंत तक नंबर एक पर रही. जैसे ही मैच खत्म हुआ, प्रदीप खुशी से झूम उठा. उसने सबसे पहले अपने परिवार को इस जीत की जानकारी दी. इससे घरवालों में भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. प्रदीप ने बताया कि, जल्द ही बेंगलुरु से वापस आकर घर पर ही कोई बिजनेस शुरू करने की योजना बना रहा है. प्रदीप का कहना है कि यह जीत उसके लिए अब भी सपने जैसी है. उसने बेंगलुरु में ही शिव मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें