29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेल हादसा देखने के लिए बच्चों ने खोल दिया ट्रैक से 17 पैंडल क्लिप

मधुपुर : शुक्रवार को मथुरापुर व मधुपुर के बीच धमना रेलवे फाटक के निकट रेलवे ट्रैक से लगातार 17 पैंडल क्लिप शाम को गायब पाया गया. ये सारे पैंडल क्लिप 10 से 11 साल के चार बच्चों ने एक रेल हादसा देखने के लिए खोले. इसका खुलासा शनिवार को आरपीएफ द्वारा फतेहपुर धमना से अमन […]

मधुपुर : शुक्रवार को मथुरापुर व मधुपुर के बीच धमना रेलवे फाटक के निकट रेलवे ट्रैक से लगातार 17 पैंडल क्लिप शाम को गायब पाया गया. ये सारे पैंडल क्लिप 10 से 11 साल के चार बच्चों ने एक रेल हादसा देखने के लिए खोले. इसका खुलासा शनिवार को आरपीएफ द्वारा फतेहपुर धमना से अमन अंसारी, इमारउद्वीन अंसारी व सफागन अंसारी से पूछताछ के दौरान हुआ.

ये सभी बच्चे धमना फतेहपुर उमवि के पांचवीं व छठी कक्षा के छात्र हैं. चारों बच्चों ने बताया कि उनके एक साथी बंटु अंसारी ने बताया था कि क्लिप खोलने से रेल हादसा हो सकता है. वे लोग इस रेल हादसे देखना चाह रहे थे. बच्चों के मुंह से ये सारी बातें सुन पीडब्ल्यूआई व आरपीएफ के पुलिस अधिकारी व जवान भी आश्चर्य में पड़ गये. सभी बच्चे के अभिभावक को आरपीएफ पोस्ट में बुला कर बांड भरवाया गया. इसके बाद उन्हें परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

क्या कहते है आरपीएफ इंस्पेक्टर इंचार्ज

‘‘लगातार 17 पेंडल क्लिप एक साथ बच्चों ने खोल दिया था. इससे बड़ी दुर्घटना हो सकती थी. बच्चों के अभिभावकों से बांड भरवा कर उन्हें सुपुर्द किया गया.
पी पंचम, इंस्पेक्टर इंचार्ज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें