23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर के होटल में लगी आग, अंदर रखे थे 10 एलपीजी सिलिंडर

आशीष कुंदन देवघर : कामधेनु होटल में शनिवार रात करीब 11 बजे शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी. आगकीलपटें तेजी से फैल रही थी. होटल में मौजूद कर्मियों ने आग बुझाने का प्रयास किया, किंतु स्थिति बेकाबू हो चुकी थी. उनके पास अग्निशमन विभाग का नंबर नहीं था. सो नगर थाना कोसूचना दीगयी. सूचना मिलते […]

आशीष कुंदन

देवघर : कामधेनु होटल में शनिवार रात करीब 11 बजे शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी. आगकीलपटें तेजी से फैल रही थी. होटल में मौजूद कर्मियों ने आग बुझाने का प्रयास किया, किंतु स्थिति बेकाबू हो चुकी थी. उनके पास अग्निशमन विभाग का नंबर नहीं था. सो नगर थाना कोसूचना दीगयी.

सूचना मिलते ही प्रभारी अग्निशमन पदाधिकारी भगवान ओझा, राजाराम शर्मा व अन्य दमकल लेकर घटनास्थल पहुंचे. करीब 40 मिनट में आग को नियंत्रित कर लिया गया. बताया गया है कि होटल के अंदर भरे हुए 10 गैस सिलिंडर रखे थे. समय रहते आग पर काबू नहीं किया गया होता, तो टावर चौक पर बड़ी तबाही हो सकती थी.

होटल के ऊपर में ही कपड़े का शोरूम भीहै. अग्निशमन पदाधिकारी ने बताया कि होटल में आग से निबटने के पुख्ता इंतजाम नहीं थे. बिल्डिंग के अनुरूप आग से बचाव के उपकरण नहीं लगाये गये हैं. मामले में होटल मालिक कुछ भी बोलने से बचते रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें