38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खुशखबरी: बाबा मंदिर में अब फ्री वाय-फाय, सांसद ने किया उदघाटन, दो सौ मीटर तक रेंज

– बाबा मंदिर सहित आसपास में 55 मशीन कर रहा काम – डाउनलोडिंग से लेकर कई तरह की जानकरी फ्री में होगी उपलब्ध – 40एमबीपीएस का है स्पीड संवाददाता,देवघर बाबाधाम आने वाले भक्तों के लिये खुशखबरी है. रिलायंस जीओ की ओर से बाबा मंदिर परिसर के अलावे मंदिर से सटे कुछ एरिया के लिए फ्री […]

– बाबा मंदिर सहित आसपास में 55 मशीन कर रहा काम

– डाउनलोडिंग से लेकर कई तरह की जानकरी फ्री में होगी उपलब्ध

– 40एमबीपीएस का है स्पीड

संवाददाता,देवघर

बाबाधाम आने वाले भक्तों के लिये खुशखबरी है. रिलायंस जीओ की ओर से बाबा मंदिर परिसर के अलावे मंदिर से सटे कुछ एरिया के लिए फ्री वाय-फाय सेवा प्रारंभ कर दी है. इससे मंदिर आने वाले भक्तों को कई तरह के फायदे होंगे. मंदिर सहित आसपास के क्षेत्रों में बेहतर कनेक्टीविटी के लिये 55 आधुनिक किस्म के वाय-फाय मशीन लगाये गये हैं. जिसका विधिवत उदघाटन मंदिर प्रशासनिक भवन में गोड्डा लोकसभा के सांसद निशिकांत दुबे ने फीता काट कर किया.

भक्तों को कई तरह के फायदे होंगे

इससे मंदिर व आसपास दो सौ मीटर के दायरे में भक्तों को कई फायदे होगें. कतार में अपनी बारी के इंतजार में खड़े भक्‍त वाय-फाय के जरीये रामायण,महाभारत आदि टीवी पर चलने वाले अपने पसंदीदा प्रोग्राम को बिना पैसा चुकाये देख सकेंगे. इसके अलावे नेटवर्क नहीं होने की वजह से अपने लोगों से बात करने की परेशानियों की झंझट से मुक्ति मिल गयी. व्‍हाट्स एप, मैसेंजर आदि कई तरह की सेवा के माध्मय से वायस कॉल व विडीयो कॉल का आनंद भी फ्री में मिलते रहेगा.

JIO सीम धारक के लिये अनलिमेटेड डेटा की सुविधा

कंपनी के सेंटर मैनेजर ने बताया की बाबा मंदिर में जीओ वाय-फाय की स्पीड 40 एमबीपीएस है. इस योजना के अंतर्गत जीओ सीम धारक के लिये विशेष सुविधा प्रदान की गयी है. जीओ धारकों को अनलिमिटेड डेटा का लाभ मिलेगा. लेकिन अन्य कंपनी के सीम धारको के लिये ये सीमा प्रति दिन एक जीबी तय है. मौके पर जीओ सेंटर मैनेजर जलज शेखर, इंद्रजीत तिवारी, वेदानंद झा, अखिलेश कुमार आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें