26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर में बोले योगी- 370 हटाकर भाजपा ने देश से आतंकवाद-नक्सलवाद को खत्‍म किया

सारठ : सारठ के हरिपुर मैदान में आयोजित भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज देश में मोदी सरकार में लोगों का मान सम्मान बढ़ रहा है, पहले देश में गठबंधन की सरकार रही, जिसने धारा 370 संविधान में जोड़ने का काम कांग्रेसियों ने […]

सारठ : सारठ के हरिपुर मैदान में आयोजित भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज देश में मोदी सरकार में लोगों का मान सम्मान बढ़ रहा है, पहले देश में गठबंधन की सरकार रही, जिसने धारा 370 संविधान में जोड़ने का काम कांग्रेसियों ने किया और इस कलंक को मिटाने का साहस आपके विश्वास व आशीर्वाद के कारण भाजपा ने किया है. धारा 370 हटाकर देश से आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त करने का काम किया है.

उन्‍होंने कहा कि भाजपा ने विपक्षियो को चेतावनी दे दी है कि इस देश को आतंकवाद और नक्सलवाद की धरती नहीं बनने दिया जायेगा. कहा कि 500 वर्षों से सभी भारतवासी चाहते थे कि अयोध्या में भगवान राम का भव्‍य राम मंदिर बने. इसके लिए आपके वोट के कारण देश व राज्य में भाजपा की मजबूत सरकार बनी और परिस्थिति अनुकूल हुई तब आज भव्‍य राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ हुआ है. जल्द ही अयोध्या में भव्‍य राम मंदिर बनेगा.

झारखंड में रघुवर सरकार की उपलब्धि गिनाने के साथ-साथ कृषि मंत्री रणधीर सिंह द्वारा क्षेत्र में गो वंश के संरक्षण व संवर्धन के लिए किये गये कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि देशी नस्‍ल की गायों के कारण यहां की महिलाएं जहां आर्थिक रूप से समृद्ध होंगी. वहीं, यहां के युवा ओजस्वी व बुद्धिमान बनेंगे.

सारठ के विकास पर उन्होंने कहा कि जैसी जनता होती है, वैसे ही अपने नेता को चुनती है. नेता अच्छा काम करता है तो क्षेत्र की जनता को उसका श्रेय जाता है. कहा कि इनकी सेवा को देखते हुए भाजपा प्रत्याशी रणधीर सिंह को जिताएं और क्षेत्र में दूध-घी की नदियां बहाएं. इसके अलावे उन्होंने नागरिक संशोधन कानून पर कहा कि देश व राज्य में सारे विपक्षी के चेहरे व भाषा देश के दुश्मनों की तरह है.

भाजपा प्रत्याशी रणधीर सिंह ने कहा उन्‍होंने अपने कार्यकाल में क्षेत्र में समुचित विकास करने का हर संभव कार्य किया. आपकी सेवा के लिए 18-20 घंटे रहा. कोई भूल चूक हुई हो तो क्षमा करेंगे. सभा में भाजपा नेत्री मीनाक्षी सिंह, विस प्रभारी रीता चौरसिया, जिला अध्यक्ष दिवाकर गुप्ता, अभया नंद झा, रवि तिवारी, महेंद्र राणा, प्रकाश लाल, देबू पोद्दार, सुशील साधु, संतोष साह समेत हजारों लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें