29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand : बिहार के सबौर की महिला कांवरिया की देवघर में मौत

आशीष कुंदन देवघर : बिहार के भागलपुर जिला के सबौर की रहने वाली महिला कांवरिया निर्मला देवी (65) की गुरुवार सुबह देवघर में मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को निर्मला अपने पुत्र गुड्डू पांडेय, मनोज पांडेय व अन्य ग्रामीणों के साथ कांवर लेकर निकली थी. बुधवार अहले सुबह करीब दो बजे सभी ने […]

आशीष कुंदन

देवघर : बिहार के भागलपुर जिला के सबौर की रहने वाली महिला कांवरिया निर्मला देवी (65) की गुरुवार सुबह देवघर में मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को निर्मला अपने पुत्र गुड्डू पांडेय, मनोज पांडेय व अन्य ग्रामीणों के साथ कांवर लेकर निकली थी. बुधवार अहले सुबह करीब दो बजे सभी ने कांवर में गंगाजल भरकर यात्रा शुरू की.

इसे भी पढ़ें : झारखंड के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी शैलेश कुमार सिंह का इस्तीफा, एक पखवाड़े में दो CEO बदले!

बुधवार दोपहर में तारापुर के समीप पहुंचकर निर्मला ने असहज महसूस किया. उन्होंने पैदल चलने में असमर्थता जतायी और अपना जल पुत्र को देकर बस पर चढ़ गयीं. उनके दोनों पुत्र ग्रामीणों के साथ पैदल आगे बढ़ने लगे.

इसे भी पढ़ें : ओड़िशा से भी ज्यादा गरीब परिवार बिहार में, जानें क्या कहते हैं आंकड़े

गुरुवार सुबह करीब छह बजे पीसीआर ने निर्मला की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें देवघर सदर अस्पताल पहुंचाया. यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसकी सूचना बैद्यनाथधाम ओपी को दी गयी. ओपी प्रभारी एएसआई सिकंदर यादव ने निर्मला के बटुआ से एक कागज पर लिखे मोबाइल पर कॉल कर मामले की सूचना उसके पुत्रों को दी.

इसे भी पढ़ें : #ShravaniMela2019 : पलामू के कांवरिया को देवघर में एटीएम काउंटर पर लगा करंट

आनन-फानन में निर्मला देवी के पुत्र अन्य लोगों के साथ सदर अस्पताल पहुंचे. पुत्र गुड्डू के मुताबिक, उसकी मां को दिल की बीमारी थी. समाचार लिखे जाने तक बैद्यनाथधाम ओपी की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें