38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नये साल के जश्न को तैयार देवघर, थिरकेंगे लोग

देवघर : शहर में वर्ष 2019 के स्वागत के साथ नये साल के जश्न की तैयारी शुरू हो गयी है. सभी अपने-अपने तरीके से जश्न की तैयारी में जुट गये हैं. देवघर के होटलों, रेस्टोरेंट तथा अन्य स्थलों में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए विशेष आयोजन किये जायेंगे. बाजार भी नये साल से संबंधित विभिन्न […]

देवघर : शहर में वर्ष 2019 के स्वागत के साथ नये साल के जश्न की तैयारी शुरू हो गयी है. सभी अपने-अपने तरीके से जश्न की तैयारी में जुट गये हैं. देवघर के होटलों, रेस्टोरेंट तथा अन्य स्थलों में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए विशेष आयोजन किये जायेंगे. बाजार भी नये साल से संबंधित विभिन्न तरह के उपहारों से बाजार सज गया है. देवघरवासी 31 दिसंबर की रात तथा एक जनवरी को खास बनाने के लिए उत्सुक है तथा इसकी तैयारी में जुट गये हैं.
होटल शिव सृष्टि पैलेस में रंगारंग कार्यक्रम के साथ मनपसंद भोजन का लें आनंद
होटल शिवसृष्टि पैलेस, करनीबाग के अभय कुमार ने बताया कि नये साल को लेकर होटल में तैयारियां पूरी कर ली गयी है. न्यू इयर पार्टी सेलिब्रेशन पर कलाकार रवि सोनू व उनकी टीम रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करेगी. सिंगल्स व डबल्स के लिए होटल के बैंक्वेट हॉल में प्लोर डीजे, गीत-संगीत के अलावा वेज व नॉनवेज के तकरीबन 50 तरह के व्यंजन होंगे.
इसके लिए कूपन सिस्टम के तहत कपल्स को 2500 रुपये व सिंगल 1500 रुपये चार्ज देने होंगे. इसमें भोजन के साथ गीत-संगीत का आनंद ले सकते हैं. पार्टी रात आठ बजे से 12.30 बजे तक चलेगी. पार्टी में शिरकत करने के लिए अब तक 50 से अधिक लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया है.
केक व पेस्ट्रीज के लिए एडवांस बुकिंग
ब्रेकरी की दुकानों में केक और पेस्ट्रीज के एडवांस ऑर्डर बुक किये जा रहे हैं. बाजला चौक, आजाद चौक व टावर चौक स्थित बेकरी के संचालकों ने बताया कि नये साल पर केक, पेस्ट्रीज और स्नैक्स का ज्यादा स्टॉक तैयार करना पड़ता है. ड्राइ केक और चॉकलेट केक की ज्यादा डिमांड रहती है. इसके लिए उन्होंने अभी से तैयारियां कर ली गयी है. बाजारों में भी नये साल के उपहार और ग्रीटिंग कार्ड्स आने शुरू हो गये हैं.
रोटरी की पार्टी छह जनवरी तक
रोटरी क्लब की अोर से न्यू इयर में पार्टी का कार्यक्रम नहीं रखा गया है. जबकि जनवरी के फर्स्ट इयर में क्ल्ब की अोर से पार्टी होना है, मगर अभी तिथि तय नहीं हुई है. यह जानकारी रोटरी क्लब के पूर्व प्रेसीडेंट पीयूष जायसवाल ने दी.
सेंट्रल प्लाजा के बैंक्वेट हॉल में होगी लायंस क्लब की पार्टी
लायंस क्लब अॉफ बैद्यनाथधाम की अोर से 31 दिसंबर की रात सेंट्रल प्लाजा के बैंक्वेट हॉल में न्यू इयर पार्टी का आयोजन किया गया है. रात 8.30 बजे से 12 बजे तक पार्टी होगी, जिसमें 60-70 मेंबर्स के शामिल होने की संभावना है.
इस अवसर पर नये साल का वेलकम होगा अौर पुराने साल में जो भी बुरी चीजें हुई हो उसे माफीनामा के तौर पर भूलने का प्रयास करेंगे. यह जानकारी लायंस क्लब के पूर्व अध्यक्ष उदय शंकर झा ने दी.
बैंड की धुन पर थिरकेंगे लोग
होटल इंपेरियल हाइट के राजू चौधरी ने बताया कि नये साल के जश्न के लिए लाइव डीजे, लाइव बैंड, लाइव सिंगिंग, वूमनिया बैंड के प्रोग्राम की तैयारी की गयी है. रातभर न्यू ईयर सेलिब्रेशन जारी रहेगा. नये साल के सेलिब्रेशन के लिए होटल इंपेरियल हाइट्स में शानदार व्यवस्था की गयी है.
जिसमें दिल्ली से आये डीजे रोमी के साथ-साथ मोकटेल्स अनलिमिटेड, स्नैक्स अनलिमिटेड के साथ खान-पान की व्यवस्था की गयी है. इसके लिए कपल्स को 1499, सिंगल को 799 और रूम पैकेज डीलक्स 4,999 रु प्रिमियम, 5999 रु सूइट, 6999 रुपये ईस पैकेज में नाईट स्टे न्यू ईयर सलेब्रेशन कर सकते हैं. इसके लिए होटल के रिसेप्शन पर तथा बिग बजार के सामने टिकट काउंटर रखा गया है.
गीत-संगीत से सजेगी महफिल
रिसोर्ट अॉरनेट के एमडी डॉ संजय कुमार ने कहा 31 की रात रिसोर्ट में गीत-संगीत की बहार में नामी-गिरामी गायकों की सुर से सजी महफिल अौर लजीज व्यंजन होगा. सिंगल के लिए एंट्री 1500 रुपये(खाना-पीना, नाच गाना), कपल्स के लिए 2100 रुपये की फीस लगेगी. रात्रि 12 बजे के बाद न्यू इयर को सेलिब्रेट करने के लिए आतिशबाजी होगी.
सिंगल्स व कपल्स के लिए अलग-अलग वैन्यू
होटल वैष्णवी क्लार्क इन के सेल्स मैनेजर सुभ्रांशु कुमार ने बताया कि 31 दिसंबर की रात के लिए जोरदार तैयारियां की गयी है. सिंगल्स व कपल्स के लिए होटल में ही दो अलग-अलग वेन्यु बनाया गया है. कपल्स के लिए जहां 2599 रुपये में होटल के छठे फ्लोर में लाइव बैंड, डांस व गाला डीनर की व्यवस्था होगी. वहीं सिंगल्स के लिए 1099 रुपये में ग्राउंड फ्लोर में डीजे के बीच डांस व लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठा सकेंगे. इसके अलावा 799 रुपये में भी कई व्यवस्था है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें