27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चतरा में पुलिस टीम पर हमला करने वाला एक उग्रवादी गिरफ्तार

टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए डाढ़ा पावर हाउस पहुंच कर घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया़ गिरफ्तार उग्रवादी ने घटना में शामिल रहने की बात स्वीकारी है.

चतरा: पुलिस टीम पर हमला करने वाले एक उग्रवादी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार उग्रवादी रमेश मुंडा हजारीबाग जिला के केरेडारी थाना क्षेत्र के जोरदाग गांव का रहने वाला है. उसके पास से एक मोबाइल जब्त किया गया. यह जानकारी एसडीपीओ संदीप सुमन ने सोमवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही. उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि सात फरवरी को अफीम विनष्टीकरण कर लौट रहे पुलिस टीम पर हमला करने की घटना में शामिल उग्रवादी रमेश मुंडा सदर थाना क्षेत्र के डाढ़ा जाने वाली पक्की सड़क पावर हाउस की तरफ आया हुआ है.

सूचना के आलोक में छापामारी टीम का गठन किया गया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए डाढ़ा पावर हाउस पहुंच कर घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया़ गिरफ्तार उग्रवादी ने घटना में शामिल रहने की बात स्वीकारी है. छापामारी टीम में एसडीपीओ के अलावा हंटरगंज थाना प्रभारी सनोज कुमार चौधरी, सदर थाना के पुलिस अवर निरीक्षक हरिश चंद्र तिरवार व कई जिला बल के जवान शामिल थे.

नाबालिग लड़की बरामद, आरोपी से पूछताछ

चंदवारा. पथलगड्ढा से भगा ले गयी 15 वर्षीया नाबालिग लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है, जबकि उसे भगाने के आरोपी युवक प्रदीप कुमार पिता मनोज साव से पूछताछ की जा रही है़ बताया जाता है कि घटना को 20 फरवरी की रात को अंजाम दिया गया था़ घटना के बाद पीड़िता की मां ने थाना में आवेदन दिया था. आवेदन में प्रदीप के अलावा पड़ाेस के कुलदीप कुमार, नागेश्वर पंडित, शंकर साव पर पुत्री को अगवा करने का आरोप लगाया था़ मामले में कोई कार्रवाई नहीं होने पर महिला ने एसपी तक गुहार लगायी. इस बीच आरोप है कि आरोपी युवक महिला के घर पहुंचा और धमकी दी की यदि किसी को बताया, तो लड़की को जान से मार कर फेंक देंगे़ दूसरी ओर पुलिस के बढ़ते दबाव के बीच आरोपी युवक नाबालिग के साथ अचानक थाना पहुंच गया़ पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें