28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोकसभा चुनाव 2024: पीएम नरेंद्र मोदी आज झारखंड दौरे पर, चतरा के सिमरिया में भरेंगे हुंकार, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी आज झारखंड दौरे पर आ रहे हैं. वे चतरा के सिमरिया में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

Lok Sabha Election 2024: सिमरिया (चतरा)-लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड के चतरा जिले के सिमरिया आएंगे. वे मुरवे मैदान में चार बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. पीएम बनने के बाद नरेंद्र मोदी पहली बार सिमरिया की धरती पर आ रहे हैं. चुनावी सभा को लेकर विशेष तैयारी की गयी है. सुरक्षा के पु‍ख्ता इंतजाम किए गए हैं. पीएम मोदी चतरा संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी की सभा को लेकर भव्य मंच व पंडाल का निर्माण
पीएम नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर पूरे मैदान की बैरिकेडिंग की गयी है. विभिन्न प्रवेश द्वारों को व्यवस्थित किया गया है. मैदान में एक भव्य मंच व पंडाल का निर्माण किया गया है, जहां चतरा, हजारीबाग, पलामू, कोडरमा संसदीय क्षेत्र से काफी संख्या में लोग पहुंचेंगे. लगभग दो लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. मंच के सामने एक विशाल पंडाल लगाया गया है, जहां आम लोग बैठ कर उनका संबोधन सुनेंगे.

Narendra Modi Sabha Chatra
लोकसभा चुनाव 2024: पीएम नरेंद्र मोदी आज झारखंड दौरे पर, चतरा के सिमरिया में भरेंगे हुंकार, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम 2

Also Read: पीएम नरेंद्र मोदी सिसई में बोले, कांग्रेस के पापों की लिस्ट बनाएं, तो लग जाएंगे महीनों

सुरक्षा के कड़े प्रबंध
पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा से पहले एसपीजी के अधिकारियों ने सभा स्थल को कब्जे में ले रखा है. शुक्रवार को दिनभर उनकी बैठकें चलती रहीं. उन्हें लगातार दिशा निर्देश दिया जाता रहा. इधर, सभा को लेकर चौक चौराहों पर पुलिस बल की सक्रियता देखी जा रही है. चारों तरफ पुलिस बल की तैनाती की गयी है. लगातार वाहनों की जांच की जा रही है.

कालीचरण सिंह के पक्ष में करेंगे चुनावी सभा
जनसभा को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है. कार्यकर्ता घर-घर जाकर जनसभा में शामिल होने निमंत्रण दे रहे हैं. आम लोगों में भी पीएम मोदी के संबोधन को लेकर उत्सुकता देखी जा रही है. नरेंद्र मोदी चतरा संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. भाजपा नेता व पदाधिकारी लगातार कार्यक्रम स्थल पहुंच कर तैयारी का जायजा ले रहे हैं. पीएम मोदी के साथ प्रदेश के कई नेता होंगे.

Also Read: PM Modi In Jharkhand: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- पाकिस्तान को लव लेटर भेजती थी पिछली सरकार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें