1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. jharkhand crime news interstate gangs are active in drug smuggling they carry out their work in this way big people are also involved in the business srn

ड्रग्स की तस्करी में अंतरराज्यीय गिरोह सक्रिय, ऐसे देते हैं अपने काम को अंजाम, धंधे में बड़े लोग भी हैं शामिल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
ड्रग्स की तस्करी में अंतरराज्यीय गिरोह सक्रिय
ड्रग्स की तस्करी में अंतरराज्यीय गिरोह सक्रिय
Symbolic pic

गिद्धौर : कल तक अफीम तस्करी के मामले में सुर्खियों में रहने वाला गिद्धौर गांव अब ड्रग्स के धंधे के लिए सुर्खियों में है. ब्रॉउन शुगर की खरीद-बिक्री के मामले में पुलिस की गिरफ्त में आये लोगों ने पुलिस को जो बताया है वह हैरान करने वाला है.

पुलिस की पूछताछ में कई चौंकाने वाले तथ्यों का खुलासा हुआ है. ब्राउन शुगर की तस्करी में अंतरराज्यीय तस्कर गिरोह के साथ कुछ स्थानीय लोगों का संपर्क है. पैसे के लालच में गिद्धौर,चतरा व हजारीबाग के युवक इस धंधे से जुड़ कर अपना भविष्य बर्बाद कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कम लागत में ज्यादा कमाई होने के कारण इस धंधे में बड़े-बड़े लोग भी शामिल हैं. पर्दे के पीछे रह कर वे अपने दलाल व ऑपरेटर के माध्यम से धंधा चलाते हैं.

तस्करी से जुड़े बड़े लोगों तक पुलिस अब तक नहीं पहुंच पायी है. अब तक सिर्फ छोटे धंधेबाज व ड्रग्स पैडलरों को ही सलाखों के पीछे भेजा गया है. गिरफ्त में आये ड्रग्स सप्लायरों से पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि पुलिस को झांसा देने के लिए तस्कर महंगी गाड़ियों का इस्तेमाल करते हैं. समय-समय पर वे महिलाओं का भी इस्तेमाल करते हैं, ताकि किसी को कोई शक न हो और महिलाओं को गाड़ियों में बैठा कर ड्रग्स की खेप एक स्थान से दूसरे स्थान तक आसानी से पहुंचायी जा सके.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें