1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. bhagat stabbed to death in chatra family members accused some youths of village including the woman smj

झारखंड के चतरा में एक भगत की चाकू मारकर हत्या, परिजनों ने महिला सहित गांव के कुछ युवकों पर लगाया आरोप

चतरा के कल्याण गांव निवासी भगत गोपाल ठाकुर की कुछ लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दिया. इस मामले में परिजनों ने महिला सहित गांव के कुछ युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: चतरा के कल्याण गांव निवासी भगत गोपाल ठाकुर की चाकू मारकर हत्या की.
Jharkhand news: चतरा के कल्याण गांव निवासी भगत गोपाल ठाकुर की चाकू मारकर हत्या की.
फाइल फोटो.

Jharkhand Crime News: चतरा जिला अंतर्गत इटखोरी थाना क्षेत्र के कल्याण गांव निवासी भगत गोपाल ठाकुर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी. मृतक का शव कनौदी गांव के पास मिला. परिजनों ने गांव की एक महिला समेत कुछ युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चतरा भेज दिया है. वहीं, मामले की जांच में जुट गयी है.

क्या है मामला

बताया गया कि इटखोरी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव निवासी भगत गोपाल ठाकुर की निर्मम हत्या कर दी गई. उसका शव बगल गांव कनौदी के पास मिला. मृतक ओझा-गुनी का कार्य करता था. परिजनों को शक है कि गांव की एक महिला कुछ युवकों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. मृतक के शरीर पर आधा दर्जन से अधिक चाकू से हमले का निशान मिला है.

मौके पर पहुंची पुलिस

इधर, जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए चतरा भेज दिया. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस ने मौके से आरोपी का चप्पल बरामद किया है. इसके आधार पर भी जांच-पड़ताल कर रही है.

घटनास्थल से एक जोड़ा चप्पल और चाकू मिला

घटना की जानकारी देते हुए मृतक भगत के पुत्र बहादुर शर्मा ने कहा कि गांव की महिला भुनेश्वरी देवी ने फोन कर बताया कि भगत गोपाल ठाकुर के साथ कोई मारपीट कर रहा है. इस कारण उनके चिल्लाने की आवाज आ रही है. इसकी जानकारी मिलते ही गांव के कुछ लोगों के साथ पिता को खोजने पुत्र बहादुर निकला. करीब एक घंटा बाद कनौदी गांव के पास खून से लथपथ गोपाल ठाकुर का शव मिला. वहीं, मौके पर एक जोड़ा चप्पल और चाकू भी मिला है.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें