21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पश्चिमी सिंहभूम : गुवा का पारा 4 डिग्री सेल्सियस तक लुढ़का, चाईबासा में बढ़ी कनकनी

चाईबासा व आसपास के क्षेत्रों में शीतलहर का असर दिखने लगा है. हवा में कनकनी बढ़ गयी है. लोग धूप में समय बिताना पसंद कर रहे हैं. ठंड बढ़ने का असर बच्चों व बजुर्गों पर भी दिख रहा है.

चाईबासा व आसपास के क्षेत्रों में शीतलहर का असर दिखने लगा है. हवा में कनकनी बढ़ गयी है. लोग धूप में समय बिताना पसंद कर रहे हैं. ठंड बढ़ने का असर बच्चों व बजुर्गों पर भी दिख रहा है. कर्मचारियों को कार्यालयों में काम करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. सामान्य लोग भी सर्दी, खांसी, जुकाम से निजात पाने के लिए प्राइवेट क्लिनिक व सरकारी अस्पताल में पहुंच रहे हैं. चाईबासा के चौक-चौराहों पर नगर परिषद की ओर से अलाव की व्यवस्था की गयी है. इधर, लौह नगरी गुवा का न्यूनतम तापमान बुधवार को 4 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया. इसे वर्ष का सबसे ठंडा दिन बताया जा रहा है. हाड़ कंपा देनेवाली ठंड के साथ शीतलहर का प्रकोप दिन भर जारी है. लोगों ने वन विभाग से चौक-चौराहों पर अलाव की व्यवस्था करने की मांग की है. इधर, मौसम को देखते हुए कुछ लोग गुवा के ठाकुरा पुल पिकनिक स्पॉट में वनभोज का लुप्त उठाते व धूप सेंकते नजर आये. अत्यधिक ठंड के मद्देनजर अभिभावकों ने स्कूली बच्चों की छुट्टी को ओर कुछ दिनों तक बरकरार रखने के लिए झारखंड सरकार से गुहार लगायी है. सारंडा क्षेत्र में आने वाले दिनों में और अधिक ठंड बढ़ने की आशंका जतायी जा रही है.

Also Read: पश्चिमी सिंहभूम : बच्चों ने नुक्कड़ नाटक, नृत्य, कव्वाली के माध्यम से सुरक्षा का दिया संदेश

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें