1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. young man shot near chhacharia waterfall of lalpaniya in bokaro rims referred smj

Jharkhand news: ललपनिया के छरछरिया झरना के पास युवक को मारी गोली, रिम्स रेफर, पुलिस जांच में जुटी

बोकारो जिला के ललपनिया स्थित छरछरिया झरना के समीप एक युवक को अज्ञात ने गोली मारकर घायल कर दिया. घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स भेज दिया गया, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है. युवक के कमर में गोली लगी है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: बोकारो के छरछरिया झरना के पास गोली मारकर घायल युवक को अस्पताल ले जाते लोग.
Jharkhand news: बोकारो के छरछरिया झरना के पास गोली मारकर घायल युवक को अस्पताल ले जाते लोग.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: बोकारो जिला अंतर्गत ललपनिया के छरछरिया झरना के ठीक ऊपर पहाड़ी नाले पर बनी पुलिया से करीब 70-80 मीटर अंदर एक युवक अविनाश कुमार (30 वर्ष) को गोली मारी. गोली अविनाश के कमर में लगी. खून से लतपथ वह दर्द से चीखता रहा. थोड़ी देर बाद एक ग्रामीण ने नहाते वक्त उसके कराहने की आवाज सुनी. देखा तो हो^हल्ला हुआ. जिसकी सूचना पर ललपनिया ओपी की पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची. तत्काल एंबुलेंस
को बुलाया गया. अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के उसे रिम्स भेज दिया, जहां उसकी हालस स्थिर बतायी जा रही है.

रांची में कर रहा है तैयारी

अविनाश रांची में रहकर विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था. सेमी लॉकडाउन के कारण कोचिंग बंद होने के कारण वो अपने गार्जियन के साथ टीटीपीएस के आवासीय परिसर ई-टाइप आ गया. यही रहकर अध्ययन कर रहा था. उसके पिता जगरनाथ राम टीटीपीएस में कंटीजेंट वर्कर हैं. घटना की सूचना पर इंस्पेक्टर गोमिया मनोज कुमार गुप्ता भी पहुंचे व घटनास्थल का मुआयना किया है. इस संबंध में ललपनिया ओपी प्रभारी रतन कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर रहे हैं. हर बिंदु पर जांच हो रही है.

डेढ़-दो घंटे तक घटनास्थल में पड़ा रहा अविनाश

घायल अविनाश ने बताया कि वह पिछले डेढ़-दो घंटे से इसी हालत में पड़ा हुआ है. पुलिस के पूछने पर उसने बताया कि वह रोज इधर घूमने आता है. व्यायाम आदि करता है. मंगलवार की सुबह भी उसने अपने क्वार्टर में 8 बजकर 40 मिनट तक पढ़ाई की और फिर रोज की तरह वह यहां पहुंचा था.

अनजान ने पूछा कहां रहते हो, बताते ही दाग दी गोली

अविनाश ने पुलिस को दिये बयान में कहा कि जब वह नाले के पास पहुंचा, तो सामने चट्टान के पास एक अनजान शख्स था. उसने अविनाश से पूछा कि कहां रहते हो. अविनाश के बताते ही गोली चला दी और जंगल की तरफ भाग गया. अविनाश के मुताबिक, लकड़ी का लंबा और पुराना बंदूक जैसा लग रहा था. आसपास कपड़ा धो रही कुछ महिलाओं ने वहां दो-तीन फायर होने की आवाज सुनने की बात कही.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें