1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. shivankur wins gold in javelin throw represent jharkhand in national championship grj

Jharkhand News: जैवलिन थ्रो में शिवांकुर ने जीता GOLD, नेशनल चैंपियनशिप में करेगा झारखंड का प्रतिनिधित्व

शिवांकुर सूर्यवंशी ने राज्यस्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का परिचय दिया है. जमशेदपुर एथलेटिक्स एसोसिएशन की ओर से आयोजित इस प्रतियोगिता में शिवांकुर ने अपने स्कूल के जरिए बोकारो का प्रतिनिधित्व किया. अब वह नेशनल चैंपियनशिप में झारखंड का प्रतिनिधित्व करेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: डीपीएस प्राचार्य के साथ शिवांकुर सूर्यवंशी
Jharkhand News: डीपीएस प्राचार्य के साथ शिवांकुर सूर्यवंशी
प्रभात खबर

Jharkhand News: बोकारो दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) के 12वीं के छात्र शिवांकुर सूर्यवंशी ने राज्यस्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का दमखम दिखाया है. जमशेदपुर स्थित जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित 16वें झारखंड जूनियर स्टेट एथलेटिक्स चैंपियनशिप में शिवांकुर ने स्वर्ण पदक जीतने का गौरव हासिल किया. चैंपियनशिप के तहत आयोजित जैवलिन थ्रो स्पर्धा की अंडर-18 कैटेगरी (बालक वर्ग) में उसने पूरे झारखंड में पहला स्थान प्राप्त कर एक बार फिर अपने स्कूल और बोकारो इस्पात नगर को गौरवान्वित किया है.

नेशनल चैंपियनशिप में करेगा झारखंड का प्रतिनिधित्व

शिवांकुर सूर्यवंशी दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) बोकारो के 12वीं का छात्र है. उसने राज्यस्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का परिचय दिया है. जमशेदपुर एथलेटिक्स एसोसिएशन की ओर से आयोजित इस प्रतियोगिता में झारखंड के सभी 24 जिलों की टीमें शामिल हुईं. इसमें शिवांकुर ने अपने स्कूल के जरिए बोकारो का प्रतिनिधित्व किया. अब वह गुवाहाटी में होने वाले अपने आयुवर्ग की इसी स्पर्धा में नेशनल चैंपियनशिप में भाग लेगा और झारखंड राज्य का प्रतिनिधित्व करेगा.

डीपीएस बोकारो के प्राचार्य ने जाहिर की खुशी

बोकारो के शिवांकुर सूर्यवंशी की इस सफलता पर उसे बधाई व शुभकामनाएं देते हुए डीपीएस बोकारो के प्राचार्य एएस गंगवार ने प्रसन्नता व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि डीपीएस बोकारो हमेशा से ही बच्चों के सर्वांगीण विकास को लेकर प्रत्यत्नशील व कृतसंकल्पित रहा है. अच्छी और गुणात्मक शिक्षा के साथ-साथ बच्चों में खेल के प्रति भी रुझान जरूरी है, तभी उनका सर्वांगीण विकास संभव है और उनके व्यक्तित्व में निखार आएगा.

रिपोर्ट : सुनील तिवारी, बोकारो

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें