1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. road accident in bokaro jharkhand friends returning from picnic were crushed by a truck 4 killed srn

झारखंड के बोकारो में भीषण सड़क हादसा, पिकनिक से लौट रहे दोस्तों को ट्रेलर ने कुचला, 4 की मौत

बोकारो के रामगढ़ NH 23 पर पेटरवार थाना क्षेत्र इलाके में दर्दनाक हादसा हुआ है. जहां 4 लोगों की मौत हो गयी है. जानकारी के मुताबिक ऑटो पर सवार लोग पिकनिक से वापस लौट रहे थे, इसी दौरान अज्ञात ट्रेलर ऑटो ने ऑटो को टक्कर मार दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बोकारो में सड़क हादसा, 4 की मौत
बोकारो में सड़क हादसा, 4 की मौत
file

बोकारो : झारखंड के बोकारो में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. घटना बोकारो के पेटरवार थाना क्षेत्र एनएच 23 लुकैया शगुन पेट्रोल पंप के पास रविवार रात की है. जहां पिकनिक मना कर लौट रहे दो ऑटो को ट्रेलर ने रौंद दिया. जिससे 4 लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी. जबकि 15 लोग घायल हो गये हैं. घायलों को रिम्स व सदर अस्पाताल रांची में भर्ती कराया जा रहा. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रामगढ़-बोकारो मुख्य मार्ग को जाम कर रखा है.

बताया जाता है कि हादसे का शिकार हुए दोनों ऑटो में 15 युवक सवार थे जिसमें चार की मौत हो गई. जबकि बाकी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे का शिकार हुए सभी युवक पेटरवार प्रखंड के अंतर्गत लुकैया के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं. स्थानीय लोगों का इस घटना के बारे में कहना है कि ऑटो में सवार सभी लोगों का का घर पास में ही है. पिकनिक मना के लौ़टने के बाद सभी लोग ऑटो से उतर रहे थे तभी पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी.

यह हादसा इतनी भयानक थी कि ट्रेलर ऑटो को 300 मीटर तक घसीटते हुए दूर ले गया. जिससे तीन लोगों की मौत तो मौके पर ही हो गयी. जबकि एक की मौत अस्पाताल में ही गयी. आनन फानन में सभी लोगों को बोकारो जनरल अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया. इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क को रात से ही जाम कर रखा है. प्रशासन जाम को खुलवाने के प्रयास में है लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है.

Posted by : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें