36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड: ऊपरघाट के कई इलाकों में भाकपा माओवादियों ने की पोस्टरबाजी, ग्रामीणों में दहशत

बोकारो जिले के ऊपरघाट के कई इलाकों में भापका माओवादियों ने पोस्टरबाजी की है. लंबे समय के बाद माओवादियों ने पोस्टरबाजी कर अपनी उपस्थिति का एहसास दिलाया है. इससे ग्रामीणों में दहशत है.

बोकारो थर्मल/ऊपरघाट, संजय मिश्रा : बोकारो जिले के ऊपरघाट में भाकपा माओवादियों ने पोस्टरबाजी की है. इससे इलाके में दहशत है. उपरघाट, नावाडीह प्रखंड का उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र है, जो बेरमो प्रखंड से बिलकुल सटा हुआ है. यह पोस्टरबाजी गुरुवार की रात नक्सल प्रभावित पेंक नारायणपुर थाना के ग्रामीण क्षेत्रों में की गई है. भाकपा माओवादियों ने विभिन्न स्थानों पर पोस्टरबाजी करके लोगों में दहशत फैला दी है. नारायणपुर थाना क्षेत्र के इदलबेरा, पलामू, वंशी, मोचरो, डेगागढ़ा, कंजकिरो पंचायत के गोवारडीह और काछो में शुक्रवार की सुबह जब ग्रामीण उठे तो भाकपा माओवादी के पोस्टर देख सहम गए.

भारत बंद को लेकर की पोस्टरबाजी

माओवादियों ने शहीद सप्ताह और 22 दिसंबर के भारत बंद को लेकर पोस्टरबाजी की है. एक लंबे समय के बाद माओवादियों ने पोस्टरबाजी कर अपनी उपस्थिति दर्शाने का काम किया है. पोस्टरबाजी की सूचना मिलने के बाद नारायणपुर पुलिस मौके पर पहुंची और कई स्थानों से पोस्टर निकाला.

Also Read: गिरिडीह के कई इलाकों में नक्सलियों की पोस्टरबाजी से दहशत का माहौल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें