1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand crime news jawan sushil dwivedi dies after being shot at bokaro police line police is investigating smj

Jharkhand Crime News: बोकारो पुलिस लाइन में गोली लगने से जवान सुशील द्विवेदी की हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी

बोकारो पुलिस लाइन में गोली चलने से जवान सुशील द्विवेदी की मौत हो गयी. गोली उसके इंसास राइफल से चलने की बात कही जा रही है. बोकारो एसपी चंदन कुमार झा समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. पुलिस हादसा या आत्महत्या मामले की जांच कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बोकारो पुलिस लाइन के बैरक में गोली लगने से जवान सुशील द्विवेदी की हुई मौत.
बोकारो पुलिस लाइन के बैरक में गोली लगने से जवान सुशील द्विवेदी की हुई मौत.
फाइल फोटो.

Jharkhand Crime News (बोकारो) : बोकारो पुलिस लाइन के बैरक में बोकारो जिला बल के पुलिस जवान सुशील द्विवेदी की अपने ही इंसास राइफल से गोली लगने से मौत हो गयी. मृतक जवान सेक्टर-12 पुलिस थाने में पदस्थापित था. घटना रविवार रात 9 बजे की है. घटना के बाद बोकारो एसपी चंदन कुमार झा मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गये हैं.

इस संबंध में बोकारो एसपी चंदन कुमार झा ने बताया कि जवान के अपने हथियार से गोली चली है. इसमें जवान की मौत हो गयी है. उन्होंने बताया कि पुलिस वैज्ञानिक तरीके से भी मामले की जांच करेगी. यह हादसा है या फिर कोई अन्य कारण इस पर भी जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक जवान 2011 बैच का धनबाद का रहने वाला था. वर्ष 2019 में STF से बोकारो जिला बल में तैनात हुआ था. इस घटना के बाद पुलिस लाइन में झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष समेत सभी जवान मौजूद हैं. घटनास्थल को पूरी तरह से सील कर दिया गया है, ताकि वैज्ञानिक अनुसंधान में किसी भी तरह का व्यवधान उत्पन्न ना हो सके.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें