15.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डझारखंड : भगवान बिरसा मुंडा पर फिल्म बनाने की घोषणा

झारखंड : भगवान बिरसा मुंडा पर फिल्म बनाने की घोषणा

कार्यक्रम के दूसरे दिन रविवार को मुख्य अतिथि उत्तर मुंबई के सांसद गोपाल सेठी व अन्य अतिथियों ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया. श्री सेठी ने कहा कि बिरसा मुंडा ने अंग्रेजी हुकूमत के छक्के छुड़ा दिये थे. ऐसे महान क्रांतिकारी से प्रेरणा लेने की जरूरत है.

मुंबई के मलाड स्थित चिल्ड्रेन वेलफेयर सेंटर काॅलेज ऑफ लॉ के सभागार में प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर भारत अभियान संगठन द्वारा जनजातीय गौरव दिवस पर भगवान बिरसा मुंडा की जयंती और झारखंड राज्य के स्थापना दिवस पर तीन दिवसीय भारत नेशन मिट का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के दूसरे दिन रविवार को मुख्य अतिथि उत्तर मुंबई के सांसद गोपाल सेठी व अन्य अतिथियों ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया. श्री सेठी ने कहा कि बिरसा मुंडा ने अंग्रेजी हुकूमत के छक्के छुड़ा दिये थे. ऐसे महान क्रांतिकारी से प्रेरणा लेने की जरूरत है. उन्होंने प्रभात खबर के पत्रकार नागेश्वर कुमार को झारखंड रत्न अवार्ड से सम्मानित किया. मौके पर फिल्म निदेशक एन राघवन ने भगवान बिरसा मुंडा पर फिल्म बनाने की घोषणा की. संस्था के राष्ट्रीय संयोजक प्रेम कुमार ने कहा कि मार्च 2024 से झारखंड में फिल्म बनाने का कार्य शुरू किया जायेगा. कार्यक्रम में संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश कुमार, झारखंड सेल के अध्यक्ष ठाकुर मनोज सिंह, फिल्म निदेशक राम कुमार पाल, सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता विनय कुमार दूबे आदि उपस्थित थे.

Also Read: बोकारो : अमित सोरेन बने आदिवासी विकास मंच संघ के अध्यक्ष

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें