1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. former chief minister of jharkhand raghubar das in depression looking beautiful dreams of mungerilal bandhu said this in bermo by election 2020 mtj

डिप्रेशन का शिकार हो गये हैं रघुवर दास, दिन में देख रहे मुंगेरीलाल के हसीन सपने, बेरमो में बोले बंधु तिर्की

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
डिप्रेशन का शिकार हो गये हैं रघुवर दास, दिन में देख रहे मुंगेरीलाल के हसीन सपने, बेरमो में बोले बंधु तिर्की.
डिप्रेशन का शिकार हो गये हैं रघुवर दास, दिन में देख रहे मुंगेरीलाल के हसीन सपने, बेरमो में बोले बंधु तिर्की.
Prabhat Khabar

रांची/बोकारो : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास डिप्रेशन का शिकार हो गये हैं. रघुवर दास और उनकी पार्टी भाजपा दोनों दिन में मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं. 10 नवंबर, 2020 को इन लोगों को सच्चाई का पता चल जायेगा. ये बातें विधायक बंधु तिर्की ने कहीं हैं.

मांडर के विधायक और बाबूलाल मरांडी के पुराने साथी बंधु तिर्की ने भाजपा और रघुवर दास पर निशाना साधते हुए हुए बातें कहीं. उन्होंने कहा कि सूबे की जनता को रघुवर दास को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए, क्योंकि वह डिप्रेशन में आ गये हैं. वह लगातार अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं. श्री तिर्की ने कहा कि जिस तरह से पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास बयानबाजी कर रहे हैं, उससे यही लगता है कि वह पूरी तरह से डिप्रेशन के शिकार हो चुके हैं.

झारखंड के पूर्व शिक्षा मंत्री श्री तिर्की ने कहा कि इसी भारतीय जनता पार्टी के नेता कभी झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी को फ्यूज बल्ब कहा करते थे. आज उसी बाबूलाल को भाजपा वालों ने एक बांसुरी पकड़ा दी है. श्री मरांडी उसी बांसुरी को लेकर घूम रहे हैं और उसे जहां-तहां बजाते फिर रहे हैं. श्री तिर्की ने कहा कि आज भाजपा की बांसुरी बजा रहे बाबूलाल को भी 10 नवंबर को मालूम हो जायेगा कि हकीकत क्या है.

दिवंगत कांग्रेस नेता राजेंद्र प्रसाद सिंह के बेटे और झामुमो-कांग्रेस-राजद महागठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार कुमार जयमंगल उर्फ अनूप कुमार के पक्ष में प्रचार करने के लिए बेरमो पहुंचे बंधु ने भाजपा पर जमकर हमले किये. उन्होंने कहा कि भाजपा बेवजह बयानबाजी कर रही है. सरकार बदलने की बात कर रही है. ये लोग दिन में मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं.

श्री तिर्की ने कहा कि हसीन सपने देखने का हक सभी को है. लेकिन, हसीन सपनों में खोकर जमीनी हकीकत से मुंह नहीं मोड़ना चाहिए. सच्चाई को कोई झुठला नहीं सकता. बेरमो विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार कुमार जयमंगल के पक्ष में हवा चल रही है. वह अपने पिता राजेंद्र प्रसाद की विरासत को संभालेंगे और क्षेत्र के विकास में अहम योगदान देंगे. कुमार जयमंगल यहां से भारी मतों से जीतेंगे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें