21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Naxal News: बोकारो में नक्सलियों ने आदिवासी शख्स को उतारा मौत के घाट, घटनास्थल पर छोड़ा पर्चा

बोकारो में नक्सलियों ने एक आदिवासी शख्स की हत्या कर दी. शख्स पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया गया है. घटना के अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने वहां एक पर्चा भी छोड़ा है.

ललपनिया (बोकारो), नागेश्वर : बोकारो जिला के चतरोचटी थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने एक आदिवासी शख्स की हत्या कर दी. घटना चुटे पंचायत के अमन पहाड़ के तलहटी पर बसे दंडरा गांव की है. बता दें कि दंडरा नक्सल प्रभावित क्षेत्र है. शख्स की हत्या करने के बाद नक्सलियों ने शव को मृतक के आवास के कुछ ही दूरी पर फेंक दिया. मृतक की पहचान 45 वर्षीय सुखराम मांझी के रूप में हुई है, जो पूर्व वार्ड सदस्य था. फिलहाल, अपने गांव में मुर्गे की दुकान चलाता था. घटना को मंगलवार शाम के करीब सात से आठ बजे के बीच अंजाम दिया. पहले आशंका जताई गई थी कि घटना को नक्सलियों ने अंजाम दिया है. बाद में नक्सलियों ने खुद घटना का जिम्मा लेते हुए कुछ पोस्टर छोड़े.

घटनास्थल जाने की तैयारी में पुलिस

नक्सलियों ने घटनास्थल जो पोस्टर छोड़े हैं, उसमें मृतक पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया गया है. साथ ही लोगों को यह धमकी भी दी गई कि पुलिस की मुखबिरी करने वालों को मौत के घाट उतार दिया जाएगा. रात को ही घटना के संबध में चतरोचटी थाना के थाना प्रभारी नीरज कुमार ने कहा कि नक्सली घटना सूचना मिली है, जिस जगह घटना को अंजाम दिया गया है. सुरक्षा की दृष्टिकोण से वहां रात को जाना उचित नहीं है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के सबंध में वरीय अधिकारी को सूचना दी गयी है. वहीं, बुधवार की सुबह पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल जाने की तैयारी में है.

Also Read: झारखंड: जेजेएमपी के तीन नक्सली पिस्टल व कारतूस के साथ अरेस्ट, लातेहार पुलिस को ऐसे मिली कामयाबी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें