21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Jharkhand Crime News: रांची में छिपे थे बोकारो के जारंगडीह गोलीकांड के आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बोकारो के जारंगडीह गोलीकांड के सभी आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा. पुलिस ने रांची के ओरमांझी और बोकारो के जरीडीह बाजार से सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से बाइक और देसी पिस्टल बरामद किया है.

Jharkhand Crime News: बोकारो थर्मल थाना अंतर्गत जारंगडीह अपर बंगला शिव मंदिर के समीप शनिवार की रात गोलीबारी की घटना में शामिल सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने विभिन्न स्थानों से धर दबोचा. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त देसी पिस्टल और दो बाइक को भी बरामद किया है. बता दें कि गोलीबारी की घटना के बाद बोकारो एसपी के निर्देश पर बेरमो एसडीपीओ सतीश चंद्र झा के नेतृत्व में एक टास्क फोर्स का गठन किया गया. टास्क फोर्स ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया.

रांची के ओरमांझी और बोकारो के जरीडीह बाजार से आरोपी गिरफ्तार

टास्क फोर्स टीम के सदस्यों ने घटना में शामिल गांधीनगर थाना अंतर्गत जरीडीह बाजार निवासी मेजर सिंह उर्फ जैकी सिंह पिता हरभजन सिंह, गगन सिंह पिता गुरूभज सिंह, दीपक कुमार पिता संजय साव और सीमर सभी को रांची के ओरमांझी तथा जरीडीह बाजार से घटना के 10 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से दो बाइक और देसी पिस्टल भी बरामद किया है.

कोयला व्यवसायी गोलीकांड के सभी आरोपी गिरफ्तार

शनिवार की देर रात गोलीबारी की घटना में घायल जारंगडीह निवासी कोयला व्यवसायी 49 वर्षीय शांति पद गोराई को बेहतर इलाज के लिए बोकारो के बीजीएच में दाखिल कराया गया है, जहां वे खतरे से बाहर हैं. बेरमो एसडीपीओ सतीश चंद्र झा ने कहा कि घटना में शामिल सभी अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Also Read: पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा की पहली महिला थाना प्रभारी बनी अरुणिमा बागे, कहा- काम के जरिये दिल जीतने का होगा प्रयास

आरोपियों की गिरफ्तारी में बेरमो विधायक ने पुलिस को दिया साथ

बताया गया कि गोलीकांड के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी में बेरमो विधायक अनूप सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही है. बेरमो विधायक ने अपराधियों को पकड़वाने में पुलिस को काफी मदद की. बेरमो अनुमंडल में जितनी भी इस प्रकार की आपराधिक घटनाएं हाल के वर्षों में घटी है. पुलिस को सभी में सफलता हाथ लगी है.

टास्क फोर्स टीम में ये थे शामिल

टास्क फोर्स टीम में बेरमो इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार सिंह, बोकारो थर्मल के अनि मुस्ताक आलम, रमाकांत गुप्ता, विक्रांत मुंडा, गांधीनगर प्रभारी अनूप सिंह, कथारा ओपी प्रभारी प्रिंस कुमार सिंह शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें