24.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोकारो : 19 दिसंबर के विधानसभा घेराव को लेकर सहायक अध्यापकों की हुई बैठक

बैठक में सहायक अध्यापक पूरण भोक्ता ने कहा कि सहायक अध्यापक समिति की ओर से अपनी मांगों के समर्थन में आगामी 19 दिसंबर को विधानसभा का घेराव किया जाना सुनिश्चिच किया गया है.

पेटरवार के प्लस टू हाई स्कूल स्थित खेल मैदान में शनिवार को प्रखंड सहायक अध्यापक समन्वय समिति की बैठक हुई. अध्यक्षता बाल गोविंद महतो ने की. बैठक में सहायक अध्यापक पूरण भोक्ता ने कहा कि सहायक अध्यापक समिति की ओर से अपनी मांगों के समर्थन में आगामी 19 दिसंबर को विधानसभा का घेराव किया जाना सुनिश्चिच किया गया है. उस दिन रांची में सहायक अध्यापकों का महाजुटान होगा. कहा कि विगत दो दशक से कार्यरत सहायक अध्यापकों को अब तक हक नहीं मिलने के कारण सहायक अध्यापकों में काफी आक्रोश है. बैठक में विवेक मिश्रा, युगेश कुमार, सुमन कुमार, अंजली कुमारी, गायत्री कुमारी, अनिता कुमारी, आदित्य कुमार, मोनिका कुमारी, किरण कुमारी, संजय कुमार, रामचन्द्र कुमार, रमेश घांसी, इंगलु कुमार आदि मौजूद थे.

चास बाइपास रोड में पाइपलाइन क्षतिग्रस्त, लगातार बह रहा है पानी

चास नगर निगम क्षेत्र में शनिवार को बाइपास रोड के पास पाइपलाइन क्षतिग्रस्त हो गयी है. पाइप क्षतिग्रस्त हो जाने से लगातार पानी बह रहा है. बताया जाता है कि पथ निर्माण विभाग की ओर से चास बाइपास रोड में सड़क का निर्माण किया जा रहा है. जानकारी मिलते ही नगर निगम की ओर से पेयजलापूर्ति बंद कर दी गयी है. मामले में नगर निगम के कनीय अभियंता चितरंजन सिंह ने बताया कि सड़क निर्माण के कारण पाइप क्षतिग्रस्त हुई है. फिलहाल पेयजल आपूर्ति को बंद कर क्षतिग्रस्त पाइप को ठीक किया जा रहा है. पाइप की मरम्मत होते ही पेयजलापूर्ति शुरू कर दी जायेगी.

Also Read: झारखंड : अब बोकारो के जरूरतमंद बच्चे नि:शुल्क करेंगे प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें