36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोकारो में अवैध शराब का 60 कार्टन जब्त, पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी ने बोलेरो से पकड़ी रम की बोतलें

बोकारो : झारखंड के बोकारो शहर के सेक्टर-12 थाना क्षेत्र में पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी ने एक बोलेरो से करीब 60 पेटी विदेशी अवैध शराब की बोतलों को जब्त किया है. बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे थाना पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी ने सेक्टर-12 स्थित काली मंदिर के पास से एक […]

बोकारो : झारखंड के बोकारो शहर के सेक्टर-12 थाना क्षेत्र में पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी ने एक बोलेरो से करीब 60 पेटी विदेशी अवैध शराब की बोतलों को जब्त किया है. बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे थाना पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी ने सेक्टर-12 स्थित काली मंदिर के पास से एक सफेद रंग की बोलेरो से अवैध शराब की बोतलें जब्त की है.

मामले में पुलिस का कहना है कि सेक्टर-12 के काली मंदिर के पास सफेद रंग के बोलेरो पर विदेशी अवैध शराब को जब्त किया गया है. उसका कहना है कि बोलेरो में करीब 60 पेटी आेल्ड माेंक ब्रांड का रम भरा था. शक होने पर पेट्रोलिंग पार्टी की आेर से जांच किये जाने के बाद बोलेरो से विदेशी रम की पेटियां मिलीं. पुलिस ने फिलहाल उसे जब्त कर लिया है.

इसे भी पढ़ेंः आठ पेटी अवैध शराब लदी बोलेरो जब्त, दो गिरफ्तार

उधर, मीडिया में इस बात की भी खबर है कि बोकारो जिले के पेटरवार प्रखंड के अंगवाली पंचायत एवं पिछरी पंचायत में अवैध महुआ शराब की चुलाई एवं बिक्री धड़ल्ले से जारी है. बताया जाता है कि अंगवाली पंचायत के राजाटांड़ स्थित खांजो नदी के किनारे अवैध महुआ शराब चुलाई की भट्ठी का संचालन किया जा रहा है.

वहीं, पिछरी पंचायत के हथिया पत्थर, डहुआ, झरना कुल्ही में शराब की चुलाई की जा रही है. बोकारो उत्पाद विभाग द्वारा खानापूर्ति के लिए छापामारी की जाती है. दूसरे दिन से महुआ शराब की चुलाई शुरू हो जाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें