28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जंगल के चुआं से युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

कर्रा : थाना क्षेत्र के लोधमा लोहागड़ा निवासी प्रियानाथ शहदेव (32) का शव कर्रा पुलिस ने बुधवार को लोहागड़ा जंगल समीप चुआं के पास से बरामद किया. मामला हत्या का प्रतीत होता है. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार प्रियानाथ गत मंगलवार को अपने दोस्तों के साथ मकर संक्रांति मेला नगड़ी गया हुआ था. वहीं […]

कर्रा : थाना क्षेत्र के लोधमा लोहागड़ा निवासी प्रियानाथ शहदेव (32) का शव कर्रा पुलिस ने बुधवार को लोहागड़ा जंगल समीप चुआं के पास से बरामद किया. मामला हत्या का प्रतीत होता है. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार प्रियानाथ गत मंगलवार को अपने दोस्तों के साथ मकर संक्रांति मेला नगड़ी गया हुआ था.

वहीं बुधवार को पूर्वाह्न 11 बजे लोहागड़ा जंगल के पास उसकी मोटरसाइकिल को देखा गया. जिसके बाद उसके मोबाइल नंबर पर फोन लगा कर देखा गया. फोन नहीं लगने पर उसकी खोजबीन की गयी. इस दौरान ग्रामीणों ने जंगल के पास चुआं में झागर डाला. झागर में फंस कर हाथ में मोबाइल पकड़ा हुआ प्रियानाथ का शव बाहर निकाला गया. जिसके बाद लोधमा व कर्रा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.
शव को कब्जे में करके बुधवार शाम को कर्रा थाना लाया गया. शव को गुरुवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खूंटी भेजा जायेगा. प्रियानाथ की एक वर्ष पूर्व ही बुंडू के राहे गांव में शादी हुई थी. उसकी तीन माह की एक बेटी है. वहीं पुलिस घटना को लेकर छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें