36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड का अगला मुख्यमंत्री बनने के लिए यशवंत सिन्हा सही उम्मीदवार: आडवाणी

हजारीबाग : भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने कहा कि आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव में यशवंत सिन्हा को जरूर नेतृत्व करना चाहिए. श्री आडवाणी मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा से मिलने जेपी केंद्रीय कारा हजारीबाग आये थे. उन्होंने कहा कि यशवंत सिन्हा ने बिजली को लेकर शानदार आंदोलन का नेतृत्व किया. अब […]

हजारीबाग : भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने कहा कि आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव में यशवंत सिन्हा को जरूर नेतृत्व करना चाहिए. श्री आडवाणी मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा से मिलने जेपी केंद्रीय कारा हजारीबाग आये थे.

उन्होंने कहा कि यशवंत सिन्हा ने बिजली को लेकर शानदार आंदोलन का नेतृत्व किया. अब सम्मानित तरीके से बाहर निकल कर वे जनमुद्दों को लेकर आंदोलन करें. आडवाणी ने कहा कि अखबारों में जब पढ़ा कि जबरदस्ती कुछ लोग यशवंत के साथ जेल गये हैं तो बड़ा आश्चर्य हुआ. लेकिन मेरी जानकारी में है कि किसी आंदोलनकारी ने बेल के लिए आवेदन नहीं दिया.

दो लोगों ने आवेदन दिया था जिनका बेल रद्द हो गया. वस्तुस्थिति अखबार की बातों से अलग है. केंद्रीयकारा में बंद भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि यशवंत सिन्हा के गांव में बिजली पहुंचाने का संकल्प पूरा किया जा रहा है. झारखंड में भी यशवंत सिन्हा के इस आंदोलन से हमारा संकल्प देश की सेवा और जनजन को सुविधा पहुंचाना पूरा होगा.

तीन जून से जेल में हैं यशवंत सिन्हा : हजारीबाग के बेस गांव में बिजली पहुंचाने और अनियमित बिजली आपूर्ति को लेकर यशवंत सिन्हा ने दो जून को आंदोलन किया था. तीन जून को श्री सिन्हा समेत 51 भाजपा नेताओं को जेल भेजा गया था. चरणबद्ध आंदोलन के तहत 12 लोग और जेल गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें