22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

परिवार के डांट के बाद घर से भागी नाबालिग, आयी युवक के झांसे में, गिरिडीह ले जाकर किया दुष्कर्म

मधुपुर जीआरपी में मामला दर्ज मधुपुर : बिहार के जमुई जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र की 10 वर्षीय आदिवासी लड़की के साथ गिरिडीह में एक युवक ने दुष्कर्म किया. जानकारी के अनुसार नाबालिग के घर में झगड़ा हुआ. इसके बाद परिवार वालों ने लड़की को डांटा. गुस्से में लड़की घर से भाग निकली और गिद्धौर […]

मधुपुर जीआरपी में मामला दर्ज
मधुपुर : बिहार के जमुई जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र की 10 वर्षीय आदिवासी लड़की के साथ गिरिडीह में एक युवक ने दुष्कर्म किया. जानकारी के अनुसार नाबालिग के घर में झगड़ा हुआ. इसके बाद परिवार वालों ने लड़की को डांटा. गुस्से में लड़की घर से भाग निकली और गिद्धौर आकर पटना जाने वाली ट्रेन में बैठ गयी. वह लड़की ट्रेन में ही बैठी रही.
जब ट्रेन पटना से गिद्धौर लौटी तो वहीं पर एक 17-18 साल का युवक ट्रेन में चढ़ा. युवक ने लड़की को अकेली देख कर पूछताछ की. इसके बाद लड़की ने आपबीती युवक को बता दी. युवक लड़की को उसके माता-पिता के पास पहुंचाने का झांसा देकर गिरिडीह ले गया.
लड़की 21 जनवरी को घर से भागी थी और 22 जनवरी की सुबह चार बजे के आसपास गिरिडीह पहुंची. इसके बाद युवक ने गिरिडीह बाजार में एक सुनसान झाड़ी के पास ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और लड़की को वहीं छोड़ कर युवक भाग गया. लड़की किसी तरह गिरिडीह स्टेशन पहुंची. इसके बाद काफी देर तक जब स्टेशन पर जब वह बैठी रही तो जीआरपी की नजर उस पर पड़ी. लड़की ने उस दौरान रेल पुलिस को घटना के संबंध में कुछ भी नहीं बताया.
इसके बाद रेल पुलिस ने लड़की को गिरिडीह चाइल्ड होम के सुपुर्द कर दिया. लड़की ने दो दिन बाद चाइल्ड होम वाले को दुष्कर्म की बात बतायी. इसके बाद दो फरवरी को लड़की की मेडिकल जांच करायी गयी. इसमें दुष्कर्म किये जाने की आशंका व्यक्त करते हुए इसे पुलिस का मामला बताया. फिलहाल चिकित्सकों ने किसी भी प्रकार का रिपोर्ट नहीं दी है. चाइल्ड होम वाले दोबारा लड़की को गिरिडीह रेल आउट पोस्ट लाये.
इसके बाद लड़की को लेकर चाइल्ड होम व रेल पुलिस मधुपुर रेल थाना पहुंची और चार फरवरी को अज्ञात युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. लड़की की मेडिकल जांच के बाद कोर्ट में फर्द बयान कराया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें