1. home Hindi News
  2. state
  3. haryana
  4. deadly accident in rewari kills 5 of same family 12 injured mtj

हरियाणा के रेवाड़ी में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 12 घायल

हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गयी है. 12 लोग घायल हुए हैं. मृतकों में 2 महिला और 3 पुरुष शामिल हैं. ये सभी क्रूजर (Cruiser Car Accident) में सवार थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
twitter

रेवाड़ी: हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गयी है. 12 लोग घायल हुए हैं. मृतकों में 2 महिला और 3 पुरुष शामिल हैं. ये सभी क्रूजर (Cruiser Car Accident) में सवार थे. क्रूजर ने एक खड़े कंटेनर को टक्कर मार दी, जिसके बाद कार के परखच्चे उड़ गये. घटनास्थल पर ही 5 लोगों ने दम तोड़ दिया.

हरिद्वार से जयपुर लौट रही थी क्रूजर कार

दिल्ली-जयपुर हाइवे (Delhi-Jaipur Highway) पर यह हादसा मंगलवार को सुबह करीब 6 बजे हुआ. बावल के एसडीएम संजीव कुमार ने बताया कि क्रूजर कार हरिद्वार (Haridwar) से जयपुर (Jaipur) की ओर जा रही थी. परिवार के सदस्य अपने बुजुर्ग की अस्थियों को गंगा में प्रवाहित करने के लिए हरिद्वार आये थे. गंगा में अस्थियों को प्रवाहित करने के बाद लौटते समय यह हादसा हो गया. एसडीएम संजीव कुमार ने बताया कि कार में तकरीबन 17 लोग सवार थे. पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गयी है.

मृतकों में 2 महिला, 3 पुरुष

मृतकों की पहचान मोहरी देवी (76) पत्नी गोरधन पिंगोलिया, मालूराम (53) पुत्र गोरधन पिंगोलिया, महेंद्र (39) पुत्र गोरधन पिंगोलिया, आशीष (15) पुत्र मालू राम और सुगना (47) पत्नी बनवारी लाल रेगर निवासी ढोढसर के रूप में की गयी है. गाड़ी में सवार कैलाश, बीना देवी, मंगली देवी, गीता देवी, संतोष कुमारी, बनवारी लाल, अंकित, राजा, वीरेंद्र, उर्मिला, डुग्गु और गुड़िया घायल हो गये हैं.

गांव में मच गया कोहराम

मंगलवार सुबह हुए हादसे की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. गाड़ी में सवार 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह परिवार राजस्थान के चौमूं से हरिद्वार गया था. घायल 12 लोगों को पुलिस ने अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें