1. home Hindi News
  2. state
  3. gujarat
  4. gujarat violence in vadodara many people injured police is patrolling the entire area prt

गुजरात के वडोदरा में हिंसा, कई लोग घायल, पूरे इलाके में पुलिस लगा रही है गश्त

गुजरात के वडोदरा स्थित रावपुरा इलाके में देर रात दो स्कूटर की आपस में टक्कर के बाद पूरे इलाके में हिंसा भड़क गई. हादसे के बाद दो गुट आमने-सामने हो गये. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पत्थरबाजी में 8 लोग घायल हो गए है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गुजरात के वडोदरा में हिंसा
गुजरात के वडोदरा में हिंसा
Twitter

गुजरात के वडोदरा स्थित रावपुरा इलाके में देर रात दो स्कूटर की आपस में टक्कर के बाद पूरे इलाके में हिंसा भड़क गई. हादसे के बाद दो गुट आमने-सामने हो गये. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पत्थरबाजी में 8 लोग घायल हो गए है. एक धार्मिक स्थल पर भी हमला करने की खबर है. वहीं, घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अफवाहों पर ध्यान न दें.

पुलिस कर रही है गश्त: इलाके में हिंसा के बाद वडोदरा पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. और दोनों गुटों को अलग किया. इसके बाद पूरे इलाके में पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस की टीम पूरे इलाके में गश्त लगा रही है. पूरे जिले में अलर्ट जारी कर दिया है. इसके अलावा रावपुरा मेन बाजार और धीकाटा समेत कई इलाकों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

पुलिस ने क्या कहा: घटना को लेकर पुलिस ने कहा है कि, रावपुरा में एक एक्सीडेंट हुआ, दो स्कूटर की टक्कर हो गई, जिसके बाद दो गुटों में झड़प शुरू हो गई. पुलिस ने कहा कि पूरे शहर की सुरक्षा व्यवस्था टाइट कर दी गई है. फिलहाल पूरे इलाके में शांति है. पुलिस ने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से अतिरिक्त फोर्स को भी बुला लिया गया है.

पीएम मोदी का आज से गुजरात दौरा: वडोदरा में दो गुटों में झड़प की घटना ऐसे समय में हुई जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी 3 दिवसीय यात्रा पर गुजरात जा रहे हैं. अपनी यात्रा में पीएम मोदी कई कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. अपनी यात्रा के दौरान आज पीएम मोदी गांधीनगर में स्कूलों के कमांड एंड कंट्रोल सेंटर की यात्रा करेंगे. पीएम मोदी आज से 20 अप्रैल तक गुजरात दौरे पर रहेंगे.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें