1. home Hindi News
  2. state
  3. gujarat
  4. amit shah in gujarat says modi government has done many things in 8 years prt

मोदी सरकार ने 8 साल में किए कई काम, गुजरात में बोले अमित शाह- गांव और क्षेत्र का किया बहुत विकास

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुजरात के ग्रामीण प्रबंधन संस्थान आनंद के 41वें दीक्षांत समारोह में शामिल हुए. कार्यक्रम में बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने 8 सालों में विकास के कई काम किए हैं. उन्होंने कहा कि, देश को आत्मनिर्भर बनाना है तो देश के लोगों को समृद्धि की ओर ले जाना होगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Amit Shah in Gujarat
Amit Shah in Gujarat
Twitter

Amit Shah in Gujarat: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) गुजरात दौरे पर हैं. अपने गृहराज्य गुजरात में अमित शाह (Amit Shah) ने आज ग्रामीण प्रबंधन संस्थान आनंद के 41वें दीक्षांत समारोह (41st convocation of institute of rural management) में शामिल हुए. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, कहा कि ग्रामीण विकास का पहलू है गांव को सुविधायुक्त बनाना. इसके लिए गांव की दूर-दराज से कनेक्टिविटी ज़रूरी है.

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, जब तक व्यक्ति का विकास नहीं होता, तब तक गांव का विकास भी नहीं हो सकता है. क्षेत्र का विकास, गांव का विकास होगा तभी संपूर्ण विकास की कल्पना पूरी होंगी. इस दौरान उन्होंने कहा कि, गांव में बिजली नहीं थी, एक आइसक्रीम की दुकान किसी को खोलनी है तो वो नहीं खोल सकता. क्या गांव के युवाओं को आइसक्रीम की दुकान खोलने का अधिकार नहीं है.

गांव के विकास पर जोर: गृहमंत्री अमित शाह ने कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि, मोदी सरकार ने 8 सालों में व्यक्ति, गांव और क्षेत्र के विकास के लिए बहुत काम किया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 8 साल के शासन काल में देश के हर कोने में करोड़ों लोगों के बैंक खाते खुलवाए. पूरे देश में के हर कोने में नल से स्वच्छ जल पहुंचाने का काम किया और कर रही है. घरों में बिजली, शौचालय मुहैया कराया गया.

अमित शाह ने कहा कि देश को आत्मनिर्भर बनाना है तो देश के लोगों को समृद्धि की ओर ले जाना होगा. यह काम किए बिना देश कभी आत्मनिर्भर नहीं हो सकता है. अमित शाह ने कहा कि, जब तक व्यक्ति का विकास नहीं होता, गांव का विकास नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने संपूर्ण ग्रामीण विकास की परिकल्पना देश और दुनिया के सामने रखने का काम किया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें