25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Chhattisgarh : बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा, तीन बच्चों सहित 9 की मौत

Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई. जानें कलेक्टर बेमेतरा रणवीर शर्मा की ओर से क्या दी गई जानकारी

Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा से सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई. मामले के लेकर रणवीर शर्मा (कलेक्टर बेमेतरा) ने कहा कि हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 23 अन्य घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि बेमेतरा में एक कार के खड़ी गाड़ी से टकराने से 9 लोगों की जान चली गई. हादसे का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है जिसमें नजर आ रहा है कि हादसा बहुत ही भीषण था.

मृतकों में 3 बच्चे भी शामिल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों में 3 बच्चे भी शामिल हैं. घटना के बाद इलाके में चीख-पुकार मच गई. बताया जा रहा है कि सभी लोग एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे. इस बीच यह हादसा हो गया.

Read Also : Jharsuguda Boat Capsize: झारसुगुड़ा में नौका पलटने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 8 हुई, सभी छत्तीसगढ़ के रहने वाले

हादसे की खबर के बाद तुरंत पहुंची पुलिस

यह हादसा बेमेतरा थाना क्षेत्र के कठिया पेट्रोल पंप के नजदीक उस वक्त हुआ जब पारिवारिक समारोह में हिस्सा लेने के बाद सभी तिरैया गांव से पथर्रा वापस लौट रहे थे. खबर मिलने के बाद तुरंत ही पुलिस और प्रशासन की टीम हादसे वाली जगह पर पहुंची. बेमेतरा के कलेक्टर रणवीर शर्मा, एसपी रामकृष्ण साहू सहित सभी वरिष्ठ अधिकारी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना.

बीजेपी विधायक दीपेश साहू पहुंचे अस्पताल

बीजेपी विधायक दीपेश साहू ने जिला अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि हादसा हमारे विधानसभा क्षेत्र में हुआ जो काफी दर्दनाक है. हादसा रात के वक्त में हुआ. जैसे ही मुझे इस संबंध में खबर मिली मैं अस्पताल पहुंचा. कुछ लोगों को रायपुर AIIMS भी भेजा गया है. मेरी संवेदनाएं हादसे के शिकार लोगों के परिवार के साथ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें