1. home Home
  2. state
  3. captain amarinder singh said in the interview after the end of the controversy in punjab congress no controversy in the party ksl

पंजाब कांग्रेस में विवाद खत्म होने के बाद इंटरव्यू में बोले कैप्टन अमरिंदर सिंह, ''पार्टी में कोई विवाद नहीं''

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के साथ किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं होने का दावा एक इंटरव्यू में किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कैप्टन अमरिंदर सिंह, मुख्यमंत्री, पंजाब
कैप्टन अमरिंदर सिंह, मुख्यमंत्री, पंजाब
सोशल मीडिया

चंडीगढ़ : पंजाब कांग्रेस में पिछले साल से पार्टी में चले आ रहे विवाद पर नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपने के साथ विराम लग गया. इसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के साथ किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं होने का दावा एक इंटरव्यू में किया है.

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विवाद खत्म होने के बाद पहली बार न्यूज चैनल 'आजतक' को दिये इंटरव्यू में कहा है कि ''पार्टी में किसी तरह का कोई विवाद नहीं है.'' साथ ही कहा कि ''दोनों साथ मिल कर चलेंगे. सबको साथ मिल कर काम करना होगा.'' मालूम हो कि पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इंटरव्यू में ''पंजाब का असली कैप्टन कौन?'' पूछे जाने पर कहा कि ''पिछले चार सालों में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ रहे. उनके साथ किसी तरह का कोई विवाद नहीं रहा. अब नया प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किये जाने के बाद इस तरह की बातें क्यों सामने आ रही हैं?''

पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले चुनाव के 'मैनिफेस्टो' में किये गये वादों में 93 फीसदी वादे पूरे कर दिये हैं. आनेवाले दिनों में शेष दो फीसदी वादे भी पूरे कर लिये जायेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले साल चुनाव के समय जब मैनिफेस्टो बनाये गये थे, तब जीएसटी नहीं था. पांच फीसदी वादे जीएसटी के कारण पूरे नहीं हुए हैं.

मालूम हो कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच पिछले बुधवार को आधिकारिक रूप से मुलाकात हुई थी. दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में ही हुई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें