34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : टुंडी में बाइक-कार की भिड़ंत में बाइक चालक की मौत, सड़क जाम

बताया जाता है कि सुबह दस बजे के आसपास बाइक जेएच 10सीएल/6260 से बीरालाल अपने बच्चे को निजी स्कूल में छोड़ने के बाद लौट रहा था.

टुंडी में गुरुवार को बाइक व कार के बीच हुई भिड़ंत में बाइक सवार टुंडी के कुसमाटांड़ निवासी बीरालाल सोरेन की मौत हो गयी. वह वन एवं पर्यावरण तथा जलवायु परिवर्तन विभाग में मेनडेजकर्मी था. घटना के बाद गुस्साये लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर टुंडी-गिरिडीह मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. लगभग चार घंटे तक रोड जाम रहा. दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी. सूचना पर विभिन्न दलों के नेता भी पहुंचे और आंदोलन में शामिल हुए. बाद में पुलिस प्रशासन, बीडीओ, रेंजर व फॉरेस्टर की उपस्थिति में समझौता हुआ. दोपहर बाद बाद जा हटाया गया. रेंजर एके मंजुल ने मृतक के परिजन को नकद 30 हजार, दुर्घटनाग्रस्त वाहन के मालिक ने 30 हजार, टुंडी पुलिस ने 10 हजार रुपये नगद दिये, जबकि बीडीओ शैलेंद्र चौरसिया ने कहा पारिवारिक लाभ, मृतक की पत्नी को विधवा पेंशन के अलावा अन्य लाभ दिलाने का आश्वासन दिया.

बच्चे को स्कूल छोड़ कर घर लौट रहा था बीरालाल

बताया जाता है कि सुबह दस बजे के आसपास बाइक जेएच 10सीएल/6260 से बीरालाल अपने बच्चे को निजी स्कूल में छोड़ने के बाद लौट रहा था. पेट्रोल पंप के पास गोविंदपुर की ओर से जा रही कार संख्या जेएच JH 10सीसी/7476 (हेक्टर) से सीधी टक्कर हो गयी, जिससे घटनास्थल पर ही बीरालाल की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें