28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में हुंकार भरेंगे योगी आदित्यनाथ, 15 अप्रैल को नवादा और औरंगाबाद में करेंगे जनसभा

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बिहार की चार सीट गया, औरंगाबाद, नवादा और जमुई में मतदान होना है. इनमें से दो सीट नवादा और औरंगाबाद में 15 अप्रैल को योगी आदित्यनाथ की जनसभा होगी.

लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, चुनावी सरगर्मी चरम पर पहुंच रही है. शहर से लेकर गांव तक चुनाव प्रचार का शोर है. नेताओं की गाड़ियां सरपट दौड़ रही हैं. प्रत्याशी और उनके समर्थक घर-घर दस्तक दे रहे हैं. बड़े नेताओं की जनसभाएं हो रही है. इसी कड़ी में अब भाजपा के दिग्गज नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को बिहार आ रहे हैं. जहां वो औरंगाबाद और नवादा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

योगी आदित्यनाथ नवादा में जनसभा को करेंगे संबोधित

नवादा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत हिसुआ के अकबरपुर में फतेहपुर मोड़ के पास डीही आहर मैदान में आयोजित जनसभा में सीएम योगी एनडीए के भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में वोट मांगेंगे. विवेक ठाकुर पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सीपी ठाकुर के बेटे और स्वयं राज्यसभा सांसद हैं. इस कार्यक्रम के लिए सभा स्थल को फाइनल रूप दे दिया गया है. भव्य मंच के साथ-साथ सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं. योगी की सभा को लेकर एनडीए कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है. दोपहर 12 बजे से होने वाली इस सभा में बिहार भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं की भी मौजूदगी होगी.

औरंगाबाद में भी योगी आदित्यनाथ की जनसभा

इससे पहले योगी आदित्यनाथ की सभा औरंगाबाद शहर से सटे शाहपुर रतनुआ के मैदान में होगी. इसकी तैयारी पूरी कर ली गयी है. सीएम योगी सुबह 10.30 बजे रतनुआ के खेल मैदान पहुंचेंगे. बता दें कि औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के निवर्तमान सांसद सुशील कुमार सिंह एक बार फिर उम्मीदवार बनाए गए हैं. इधर, भाजपा जिला उपाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह ने कहा कि औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र में एनडीए की लहर चल रही है. उन्होंने दावा किया है कि एक बार फिर यहां के मतदाता बीजेपी के साथ हैं.

Also Read : ‘जो खुद जेल में हैं, वो पीएम को जेल भेजने की बात करते हैं’, जमुई में लालू परिवार पर बरसे राजनाथ सिंह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें