1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. unique wedding the bridegroom arrived at the reception with the bride in army uniform bedded to the tune of the army rdy

अनोखी शादी: आर्मी की वर्दी में दुल्हनिया संग रिसेप्शन में पहुंचा दुल्हा, सेना की धुन पर बैड

रिसेप्शन पार्टी में दूल्हा को वर्दी में देखकर सब लोग चकित नजर आये. रिसेप्शन में आये लोगों ने इस कार्य की सराहना की. इधर, सेना के जवान स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन की सुरक्षा में खड़े दिखे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आर्मी की वर्दी में दुल्हनिया संग रिसेप्शन में पहुंचा दुल्हा
आर्मी की वर्दी में दुल्हनिया संग रिसेप्शन में पहुंचा दुल्हा
सोशल मीडिया

बिहार के वैशली जिले में हुई एक रिसेप्शन पार्टी की चारों तरफ खूब चर्चा हो रही है. इस रिसेप्शन पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी लोग खूब सरहना भी कर रहे है. बता दें कि इस रिसेप्शन पार्टी में दुल्हा अपनी दुल्हनिया संग आर्मी की वर्दी में पहुंचा था, इस दौरान शादी में डीजे की जगह सेना की धुन पर बैंड बजाया गया.

आरजेडी नेता के छोटे बेटे की थी शादी

यह शादी आरजेडी नेता और प्रवक्ता चित्तरंजन गगन के छोटे बेटे की थी, जो आर्मी में कैप्टन पद पर कार्यरत है. वहीं, उसकी पत्नी भी एयर इंडिया में अच्छे पद पर कार्य करती है. जानकारी के अनुसार, शादी की पूरी रस्म 19 फरवरी को बनारस में संपन्न हुई थी. वहीं, 22 फरवरी की रात आरजेडी नेता ने बिहार के हाजीपुर के भगवानपुर स्थित अपने गांव में वर-वधू आशीर्वाद दिया.

दूल्हा-दुल्हन की सुरक्षा में खड़े दिखे सेना के जवान

रिसेप्शन पार्टी में आशीर्वाद पाकर खुशी से गदगद हुए कैप्टन दुल्हा गगन ने कहा कि देश के प्रति जो उनकी जवाबदेही है, उसे पूरा करने में समाज काफी पीछे छूट जाता है. इस दौरान यहां के लोगों ने समय निकाल कर मुझे आशीर्वाद और सहयोग दिया, जिसे देखकर बहुत अच्छा लगा. बता दें कि रिसेप्शन पार्टी में दूल्हा को वर्दी में देखकर सब लोग चकित नजर आये. रिसेप्शन में आये लोगों ने इस कार्य की सराहना की.इधर, सेना के जवान स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन की सुरक्षा में खड़े दिखे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें