1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. mla in hajipur cut the tape with the blade itself said the system needs operation

Bihar News: हाजीपुर में विधायक को कैंची नहीं मिली तो ब्लेड से ही काटा फीता, कहा सिस्टम को ऑपरेशन की जरूरत

वैशाली के सहदेई में आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर मंगलवार को एक दिवसीय स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया था. उद्घाटन के लिए कांग्रेस के स्थानीय विधायक प्रतिमा कुमारी को बुलाया गया था लेकिन तैयारी पूरी नहीं थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विधायक प्रतिमा कुमारी
विधायक प्रतिमा कुमारी
इंटरनेट

बिहार के हाजीपुर में अमृत महोत्सव कार्यक्रम में उद्घाटन के दौरान मंगलवार को कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी दास की एक तस्वीर सामने आई है. बतायाा जा रहा है कि अमृत महोत्सव कार्यक्रम के उद्घाटन के लिए कांग्रेस के स्थानीय विधायक प्रतिमा कुमारी को बुलाया गया था लेकिन तैयारी पूरी नहीं थी.

साथ आए लोग भड़क गए

इस कार्यक्रम के उद्घाटन के लिए फीता काटने के लिए विधायक को कैंची नहीं मिली. उन्होंने काफी देर इंतजार किया लेकिन कैंची नहीं मिली इसलिए साथ में आए लोग भड़क गए. इसके बाद कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी दास ने खुद अपने पर्स से ब्लेड निकाला और फीता काटकर स्वास्थ्य मेले का उद्घाटन कर दिया

एक दिवसीय स्वास्थ्य मेले का आयोजन

दरअसल वैशाली के हाजीपुर के सहदेई में आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर एक दिवसीय स्वास्थ्य मेले का आयोजन बीते मंगलवार को किया गया था. स्थानीय कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी दास को उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया गया था. कार्यक्रम के लिए सुबह दस बजे पहुंचना था लेकिन वे 12 बजे पहुंचीं फिर भी तैयारी पूरी नहीं थी.

फीता काटकर करनी थी कार्यक्रम की शुरूआत

विधायक को फीता काटकर इस कार्यक्रम की शुरूआत करनी थी. इसको लेकर गेट पर फीता लगाया गया था. लेकिन काफी देर तक इंतज़ार करने के बाद भी फीता काटने के लिए कैंची नहीं मिली. इसके बाद उन्हें अपने पर्स में रखे ब्लेड की याद आई और फिर उसी से उन्होंने फीता काट कर उद्घाटन किया.

सरकार पर बोला हमला

कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी दास ने इस दौरान सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अमृत महोत्सव के नाम पर सरकार लोगों के अंदर जहर भर रही है. यहां कुछ भी ठीक नहीं है. स्थिति बद से बदतर है और घटिया व्यवस्था है. इतना ही नहीं विधायक ने कहा कि इसी उद्घाटन करने वाले ब्लेड से सरकार के ऑपरेशन की जरूरत है. सरकार को कैंसर की बीमारी हो गई है.

सहदेई के पीएचसी प्रभारी ने मानी गलती

इधर इस मामले में सहदेई के पीएचसी प्रभारी ने अपनी गलती मानी. पीएचसी प्रभारी ने कहा कि दुख हमें भी है लेकिन इस मेले की जिम्मेदारी जिन्हें दी गई थी वह हेल्थ मैनेजर है. उनसे इस मामले में स्पष्टीकरण मांगी जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें