वैशाली : महुआ में ट्रैक्टर से कुचल देवर-भाभी की मौत, 4 घंटे सड़क जाम

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

महुआ: वैशाली जिले के महुआ में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार देवर-भाभी की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि पंचायत शिक्षिका सोनी कुमारी अपने देवर के साथ बाइक से बस पकड़ने के लिये चौक पर गयी,जहां तेज गति से आ रहे एक ट्रैक्टर से कुचलकरदोनों की मौत हो गयी.घटनाके बाद, आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क के बीचों- बीच रखकरसड़क जाम कर दिया और हंगामा करने लगे. घटना महुआ-हाजीपुर मार्ग के बेलकुंडा चौक की है.

देर भाभी मौत

जानकारी के मुताबिक , महुआ थाना क्षेत्र के बदनपुर मिल्की गांव निवासी नागेंद्र ठाकुर की पत्नी सोनी कुमारी अपने विद्यालय चेहरकलां जाने के लिये शनिवार की सुबह 7 बजे देवर रणविजय ठाकुर के साथ बाइक से बेलकुंडा चौक बस पकड़ने जा रही थी. उक्त चौक के समीप तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक कोठोकर मार दी. इस घटना में रणविजय की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि गंभीर रूप से घायल शिक्षिका की मौत इलाज के लिएअस्पताल ले जाने के क्रम में हो गयी. दुर्घटना में देवर भाभी की हुई मौत से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और हंगामा करने लगे.

सड़क जाम और हंगामा

गर्मी के दिनों में सड़क जाम होने की सूचना मिलते ही महुआ पुलिस के साथ राजापाकर प्रखंड के अधिकारी, पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर हंगामा कर रहे लोगो को समझाना चाहा लेकिन, लोग नहीं माने और ट्रैक्टर चालक को नशे में होने की बात कहते हुए सड़क पर आगजनी शुरू कर दी. सड़क जाम कर रहे लोगों का आरोप था कि शराबबंदी के बावजूद भी क्षेत्र में अवैध रूप से इसकी बिक्री जारी है. जिसका परिणाम है कि नशे में धुत चालक ने देवर भाभी के जीवन लीला ही समाप्त कर दी. बाद में स्थानीय प्रबुद्ध लोगो के हस्तक्षेप के बाद लोग शांत हुए.



VIDEO : पुलिस वाहन और ट्रक में टक्कर, सात पुलिसकर्मियों और कैदी नक्सली की मौत

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें