34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाजीपुर : भगवानपुर में चौकीदार को गोली मार कर बाइक की लूट

हाजीपुर:बिहारमें हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच पर भगवानपुर थाने के रतनपुर गांव के समीप बाइक सवार अपराधियों ने गुरुवार की शाम भगवानपुर थाने में पदस्थापित चौकीदार को गोली मार कर बाइक लूट ली. चौकीदार को गोली मार कर बाइक लूट की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमा सकते में आ गयी. घटना की सूचना मिलते ही भगवानपुर […]

हाजीपुर:बिहारमें हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच पर भगवानपुर थाने के रतनपुर गांव के समीप बाइक सवार अपराधियों ने गुरुवार की शाम भगवानपुर थाने में पदस्थापित चौकीदार को गोली मार कर बाइक लूट ली. चौकीदार को गोली मार कर बाइक लूट की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमा सकते में आ गयी. घटना की सूचना मिलते ही भगवानपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. अपराधियों की गोली से जख्मी चौकीदार भगवानपुर थाना क्षेत्र के खीरखौआ गांव निवासी विकास कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. गोली उसकी बांह में लगी है.

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम लगभग साढ़े बजे व बाइक से चौकीदार विकास कुमार सराय से वापस भगवानपुर अपने घर लौट रहा था. जैसे ही वह एनएच 22 पर भगवानपुर थाने के रतनपुरा गांव के समीप पहुंचा कि बाइक सवार अपराधियों ने उसे घेर लिया तथा गोली मार कर उसकी बाइक लूट कर भाग निकले. घटना की सूचना मिलते ही भगवानपुर थानाध्यक्ष सीबी शुक्ला पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये. पुलिस टीम उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची.

घटना की सूचना पर हाजीपुर सदर एसडीपीओ राघव दयाल सदर अस्पताल पहुंच गये. उन्होंने भगवानपुर थानाध्यक्ष से पूरे घटना की जानकारी ली. घटना के संबंध एसपी गौरव मंगला ने बताया कि चौकीदार की बांह में गोली लगी है. वह खतरे से बाहर है. अपराधियों की शिनाख्त की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें